×

Jalaun News: बेख़ौफ बदमाशों ने गोली मारकर पुलिस सिपाही की हत्या, अधीक्षक बोले बख्शा नहीं जाएगा

Jalaun Crime News: जांच पड़ताल करने के उपरांत बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर के जिले में नाकाबंदी कर दी।

Afsar Haq
Published on: 10 May 2023 10:30 AM GMT
Jalaun News: बेख़ौफ बदमाशों ने गोली मारकर पुलिस सिपाही की हत्या, अधीक्षक बोले बख्शा नहीं जाएगा
X
Jalaun Crime News (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun Crime News: जालौन में देर रात एक बड़ी घटना सामने आई है। कानपुर झांसी हाईवे पर बनी चौकी पर तैनात सिपाही को बदमाशों ने उस समय गोली मार कर हत्या कर दी जब हाईवे पर आने-जाने वालों पर निगाहें रख रहा था। हत्या की खबर लगते ही जिले में एवं पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सूचना लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक जालौन अपने लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे। जहां जांच पड़ताल करने के उपरांत बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर के जिले में नाकाबंदी कर दी। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बदमाशों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें, जालौन में देर रात एक बड़ी घटना सामने आई जहां उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदरम ढाबे की हाइवे पुलिस चौकी के पास रोज़ की तरह मंगलवार रात को पुलिस चौकी में तैनात सिपाही भेदजीत सिंह तैनात था और वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। कुछ दूर पर ढाबे का चौकीदार भी खड़ा था। तभी रात के करीब दो बजे एक व्यक्ति एक बाइक संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखाई दी, जिस पर सिपाही ने उस पर टॉर्च मार दी, इतने में ही बाइक सवार बदमाश ने सिपाही पर गोली चला दी जिसे देखकर सिपाही ने उसका बाइक से पीछा किया मगर बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाग गए। लेकिन बदमाशों की गोली लगने से सिपाही की कुछ ही दूर पर मौत हो गई।

मामले की जांच शुरू की गयी

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा को हुई एसओजी सर्वलाइंस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी। वही जनपद में इस घटना से हड़कंप मच गया। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी जिससे बदमाश के बारे में पता लगाया जा सके। वही जालौन की एसओजी और अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। एसपी ने बताया कि 4 टीमों को लगाया गया है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया जाएगा।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story