×

Jalaun News: गैंगस्टर व खनन माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो करोड़ की संपत्ति जब्त

Jalaun News: गैंगस्टर एवं बालू माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चार ट्रक सहित स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया। जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

Afsar Haq
Published on: 16 May 2023 12:02 AM GMT
Jalaun News: गैंगस्टर व खनन माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो करोड़ की संपत्ति जब्त
X
गैंगस्टर व खनन माफिया के दो करोड़ की संपत्ति जब्त: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में माफियाओं के खिलाफ चलाई जा रही कार्रवाई में जिला प्रशासन के आदेश पर गैंगस्टर एवं खनन माफिया के खिलाफ पुलिस एवं प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो करोड़ रुपए की संपत्ति जप्त कर अग्रिम कार्रवाई की गई है। वहीं माधौगढ़ प्रशासन ने अभी तक करीब दस करोड़ रुपए की संपत्ति जप्त की है।

जालौन में सोमवार की दोपहर जिला प्रशासन के निर्देश पर चलाए जा रहे माफियाओं के खिलाफ अभियान में उप जिलाधिकारी माधौगढ़ अंगद सिंह यादव, क्षेत्राधिकारी उमेश पांडेय एवं प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार ने भारी पुलिस बल के साथ मिलकर गैंगस्टर एवं बालू माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चार ट्रक सहित स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया। जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ 10 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं थाना माधौगढ़ में खनन माफिया के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मामला दर्ज किया गया था और जिलाधिकारी जालौन चांदनी सिंह के निर्देश पर कुर्की की कार्रवाई की गई है।

2 माह के अंदर करीब दस करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त

वहीं उप जिला अधिकारी अंगद सिंह यादव ने बताया कि सरकार के निर्देश पर खनन माफियाओं के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के तहत यह कार्रवाई की गई है। अभी तक माधवगढ़ क्षेत्र में 2 माह के अंदर करीब दस करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई है। इसके पहले भी फरवरी और मार्च में करीब सात करोड़ की गैंगस्टर के आरोपियों की संपत्ति जप्त की गई थी।

आगे भी गैंगस्टर एवं खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई निरंतर चलती रहेगी। कार्रवाई के दौरान सीओ उमेश पांडेय, कोतवाल विमलेश कुमार व रेंडर थाना इंचार्ज वरुण सिंह अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story