×

Jalaun News: 25-25 हजार के इनामी तीन अंतर्जनपदीय बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

Jalaun News: मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पैर में लगी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज। कई दिनों से पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी।

Afsar Haq
Published on: 1 Jun 2023 11:38 AM GMT
Jalaun News: 25-25 हजार के इनामी तीन अंतर्जनपदीय बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार
X
Police Encounter in Jalaun (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में पुलिस द्वारा बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में गुरुवार सुबह इनामिया एवं टप्पे बाजी में वांछित चल रहे अंतर्जनपदीय बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है, एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं गिरफ्तार आरोपियों के पास से भारी-भरकम रकम भी बरामद की गई साथ ही बाइक एवं असलहा भी बरामद किए गए हैं। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है

बता दें पुलिस अधीक्षक जालौन ईरज राजा के निर्देश में बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन लगड़ा के तहत एसओजी एवं उरई पुलिस को बड़ी सफलता मिली 25-25 हजार के इनामिया एवं टप्पेबाजी में वांछित चल रहे अंतर्जनपदीय तीन बदमाशों को सुबह करमेर रोड पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दो बदमाश भागने की फिराक में थे।

ऐसे हुए दोनों गिरफ्तार

पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान एक बाइक 1.25000 रुपए नगद एवं अवैध असलहा बदमाशों के पास से बरामद हुए हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए तीनों आरोपियों की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी और इन पर 25-25 हजार का इनाम था और यह कई मामलों में वांछित चल रहे थे। तीनों बदमाश कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर इन्हें मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। इनसे पूछताछ की जा रही है वहीं इनके आसपास के थानों से अपराधिक इतिहास भी तलाशे जा रहे हैं।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story