Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, डंपर में पीछे से घुसा ट्रक, चाचा भतीजे की मौत

Jalaun News: जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पॉइंट नंबर 220 पर पहले से खड़े डंफर मे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

Afsar Haq
Published on: 6 Sep 2023 8:12 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2023 3:36 PM GMT)
Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, डंपर में पीछे से घुसा ट्रक, चाचा भतीजे की मौत
X
Jalaun News (Image: Social Media)

Jalaun News: जालौन मे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां हाईवे किनारे खड़े डंफर में पीछे से आ रहे हैं तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि चालक व खलासी केविन में फंसकर घायल हो गए। रहगीरों की सूचना पर पहुंची बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की टीम एवं पुलिस ने दोनों को बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां चालक और खलासी की मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पूरा मामला बुधवार की तड़के सुबह का है। जहां जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पॉइंट नंबर 220 पर पहले से खड़े डंफर मे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती की चालक सौरभ कुमार यादव 27वर्ष पुत्र प्रमोद कुमार यादव ग्राम अस्तरीय जिला निवाड़ी मध्य प्रदेश थाना टहरका और खलासी देवेंद्र कुमार यादव 30 वर्ष पुत्र ज्वाला प्रसाद यादव जिला निवाड़ी मध्य प्रदेश थाना टहरका केविन में फंसकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसा होते ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हडकंप मच गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल सूचना बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की राहत टीम को दी। सूचना पाकर राहत टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद केविन में फंसे चालक और खलासी को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है। बताया गया है कि दोनों मृतक आपस में चचेरे चाचा भतीजे थे।

परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने जानकारी दी मरने वालो दोनों के बीच चाचा भतीजे का रिश्ता था। घर में परिजनों को जैसे सूचना दी गई है वैसे कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार दोनों को काफी समय से ट्रक में चलते हैं। एक ही ट्रक में चालक और खलासी का काम करते हैं।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story