×

Pilibhit Road Accident: मौत बना लखनऊ से नैनीताल का सफर, खून से सनी मिलीं लाशें, नहीं देखा ऐसा दर्दनाक हादसा

Pilibhit Road Accident: जनपद के सेहरामऊ इलाके के NH-730 पर खड़े डीसीएम में पीछे से कार जा घुसी। इस भीषण हादसे में तीन महिलाओँ समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबिक मासूम सहित दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Sep 2023 4:01 AM GMT (Updated on: 3 Sep 2023 5:03 AM GMT)
Pilibhit Road Accident: मौत बना लखनऊ से नैनीताल का सफर, खून से सनी मिलीं लाशें, नहीं देखा ऐसा दर्दनाक हादसा
X
Pilibhit Road Accident( सोशल मीडिया)

Pilibhit Road Accident: पीलीभीत में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। जनपद के सेहरामऊ इलाके के NH-730 पर खड़े डीसीएम में पीछे से कार जा घुसी। इस भीषण हादसे में तीन महिलाओँ समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबिक मासूम सहित दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक सभी कार सवार लखनऊ से नैनीताल जा रहे थे।

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार को देखकर दुर्घटना की भयावहता को उसके अंदर बैठे लोगों के हश्र का अंदाजा लगाया जा सकता है। कार चला रहे युवक समेत तीन महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक मासूम समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार के पिकअप से टकराने की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग थर्रा उठे।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से चारों शवो को बाहर निकाला। काफी जद्दोजहद करके दोनों घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें आनन फानन में अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि आशंका है कि कार ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मृतकों के शव को कस्टडी में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद डेड बॉडी परिवार को सौंप दी जाएगी।

मृतकों की हुई पहचान

पुलिस ने हादसे के शिकार लोगों की पहचान कर ली है। सभी लखनऊ के खदरा इलाके के रहने वाले हैं और नैनीताल घुमने जा रहे थे। मृतकों में अब्दुल्ला, उसकी पत्नी सायमा (23), दो चचेरी बहन बतूल (21) और मरियम (21) शामिल हैं। वहीं, घायलों में अब्दुल्ला की एक वर्षीय बेटी आबिया और एक रिश्तेदार अमीन शामिल है। खबरों के मुताबिक, मृतक अब्दुल्ला लखनऊ के फातिमा अस्पताल में इंजीनियर थे।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story