×

Pilibhit News: यह महाराज का दौर चल रहा..इन्हें मत रोको, पता नहीं कब सीएम बन जाएं, साधु का फोन बजने पर बोले वरुण गांधी

Pilibhit News: वरुण गांधी अपने भाषण के दौरान महाराज जी को लेकर जो बाते कहीं, उसको लेकर अब राजनीति भी गरमाती दिख रही है। वरुण ने कहा कि यह महाराज का दौर चल रहा है। यदि कहीं वे मुख्यमंत्री बन गए तो मेरा क्या होगा? समय की गति को समझा करो।

Anant Shukla
Published on: 29 Aug 2023 11:05 AM GMT (Updated on: 29 Aug 2023 11:25 AM GMT)
Pilibhit News: यह महाराज का दौर चल रहा..इन्हें मत रोको, पता नहीं कब सीएम बन जाएं, साधु का फोन बजने पर बोले वरुण गांधी
X
varun gandhi targets bjp in pilibhit (Photo-Social Media)

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी नें एक बार फिर योगी सरकार पर तंज कसा है। पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा के संबोधन के दौरान मंच पर एक साधु भी बैठे थे। वरुण गांधी के भाषण के दौरान ही उनका फोन बजने लगता है। सभी का ध्यान साधु की तरफ जाता है और सब इशारों में उनसे फोन बंद करने की बात कहते हैं। इसी दौरान वरुण गांधी अपने अलग अंदाज में बोले कि इन्हें मत टोको, पता नहीं कब मुख्यमंत्री बन जाएं। वरुण गांधी के इस बयान को सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसे जाने के रूप में देखा जा रहा है। क्योंकि सीएम योगी भी गोरक्ष पीठ के महंत हैं और उन्हें भी लोग महाराज बुलाते हैं। वरुण गांधी द्वारा यह सरकार के विरुद्ध पहला बयान नहीं है। समय-समय पर वह सरकार की आलोचना करने से पीछे नहीं हटते।

यह महाराज का दौर चल रहा-नरुण

वरुण गांधी अपने भाषण के दौरान महाराज जी का फोन बजने पर कुछ देर तक साधु के बारे में बात की। अब इसको लेकर राजनीति भी गरमाती दिख रही है। वरुण ने कहा कि यह महाराज का दौर चल रहा है।

यदि कहीं वे मुख्यमंत्री बन गए तो मेरा क्या होगा? इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि समय की गति को समझा करो। बीजेपी के अच्छे दिन वाले स्लोगन पर भी तंज कसते हुए कहा कि हमें लगता है कि अब अच्छा दिन आ रहा है।

जय श्री राम के नारे लगाने वाले किसी को भी वोट न देने की अपील

वरुध गांधी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वोट देते समय जनता के मुद्दों पर विशेष रूप से ध्यान देने की नसीहत दी। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भड़चाल में किसी को भी वोट मत देना। यह कदापि नहीं होना चाहिए कि कोई भी आए और भारत माता की जय और जय श्री राम का नारा लगाए और आप उसे वोट दे दो।

वरुण गांधी ने किया बड़ा दावा

वरुण गांधी ने कहा कि पीलीभीत की पहचान मेरे नाम से जुड़ा है। जब मैं विदेश दौरे पर जाता हूं तो लोग पीलीभीत के बारे में पूछते हैं। पीलीभीत की पहचान हमसे और हमारी पहचान पीलीभीत से है। उन्होंने बंगालियों से भी भेड़चाल न चलने की अपील की। वरुण पीलीभीत से अपने यूथ ब्रिगेट के 500 से अधिक कार्यकर्ताओं को फील्ड में उतारकर अलग लड़ाई की तैयारी शुरू कर दी है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story