×

Jalaun News: पूर्व ग्राम प्रधान पर फायरिंग का मामला, पत्नी ने ही रची थी साजिश, इस वजह से हुई वारदात

Jalaun News: अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने पुलिस लाइन सभागार कक्ष में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 12 अगस्त को पूर्व प्रधान संजय राजपूत के पास तीन युवक बाइक से आए और प्रधान को घेरकर उसे गोली मार दी।

Afsar Haq
Published on: 27 Aug 2023 2:33 PM GMT
Jalaun News: पूर्व ग्राम प्रधान पर फायरिंग का मामला, पत्नी ने ही रची थी साजिश, इस वजह से हुई वारदात
X
(Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में पिछले दिनों अपने पालतू कुत्ते को सुबह के वक्त टहलाते समय अज्ञात बाइक सवार युवकों ने पूर्व प्रधान को गोली मारकर घायल कर दिया था। उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर हालत नाजुक होने पर उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पडताल शुरू कर दी थी।

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग

अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए घायल पूर्व प्रधान की पत्नी सहित तीन युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने पुलिस लाइन सभागार कक्ष में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 12 अगस्त को पूर्व प्रधान संजय राजपूत के पास तीन युवक बाइक से आए और प्रधान को घेरकर उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में घायल पूर्व प्रधान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया था। घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी। इसी आधार पर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल को आगे बढ़ाकर पूछताछ जारी रखी, जिसमें आज उन्हें सफलता मिली।

पत्नी ने दी थी आठ लाख की सुपारी

एएसपी के मुताबिक प्रधान की हत्या के लिए पत्नी ने आठ लाख में शूटर को पति की हत्या करने की सुपारी दी थी। महिला ने पति की आए दिन लड़ाई एवं गृहकलह से तंग आकर अपने छात्र जीवन के मित्र के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। जिसमें पुलिस ने आज पत्नी सहित तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में उपयोग किया गया तमंचा एवं कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने का भी शक है। पुलिस इस मामले की पूरी पड़ताल कर रही है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में और खुलासे भी हो सकते हैं।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story