×

अंडा बना मौत की वजह! हो जाएं सावधान, वरना आपके साथ हो सकता है ऐसा

सोमवार को जौनपुर में मजाक-मजाक में लगाई गई शर्त मौत की वजह बन गई। दरअसल, एक व्यक्ति ने सबसे ज्यादा अंडे खाने और शराब पीने की शर्त लगाई थी, जिसके चक्कर में उस शख्स को अपनी जान गवानी पड़ गई।

Shreya
Published on: 4 Nov 2019 6:29 AM GMT
अंडा बना मौत की वजह! हो जाएं सावधान, वरना आपके साथ हो सकता है ऐसा
X
अंडा बना मौत की वजह! हो जाएं सावधान, वरना आपके साथ हो सकता है ऐसा

उत्तर प्रदेश: सोमवार को जौनपुर में मजाक-मजाक में लगाई गई शर्त मौत की वजह बन गई। दरअसल, एक व्यक्ति ने सबसे ज्यादा अंडे खाने और शराब पीने की शर्त लगाई थी, जिसके चक्कर में उस शख्स को अपनी जान गवानी पड़ गई। शर्त कुछ ऐसी थी कि जो व्यक्ति 50 अंडे खा लेगा वो 2 हजार रुपये जीत जाएगा। लेकिन जैसे ही उस व्यक्ति ने 42वां अंडा खाया वो बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद इलाज के लिए उसे तुरंत लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हौ गई।

ये है पूरा मामला

मामला यूपी के जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सुभाष यादव (42) है और वो शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव के निवासी थे। सुभाष यादव ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाते थे। वो शुक्रवार की शाम को बीबीगंज बाजार में अपने एक साथी के साथ अंडा खाने गए थे। वहां पर चर्चा चली की कौन कितने अंडे खा सकता है और देखते दी देखते चर्चा शर्त में बदल गई। शर्त में तय हुआ कि जो व्यक्ति 50 अंडा और एक बोतल शराब पी लेता है वो 2 हजार रुपये जीत जाएगा।

ये भी पढें: ताजमहल: पर्यटकों के लिए खास इंतजाम, ट्रिप प्लान करने से पहले पढ़िए खबर

शर्त की वजह से गई जान

सुभाष यादव ने शर्त को मंजूर कर लिया और अंडे खाने शुरु कर दिए। सुभाष ने 41 अंडे तो खा लिए, मगर जैसे ही 42वां अंडा खा बेहोश होकर गिर गए। वहां पर मौजूद लोगों ने सुभाष को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बेहद नाजुक हालत देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया। जहां पर सुभाष ने देर रात इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया।

बता दें कि सुभाष ने इसी साल दूसरा विवाह किया था। पहली पत्नी से उसकी चार बेटियां थी, लेकिन बेटे की चाहत होने के चलते उसने 9 महीने पहले दूसरा विवाह कर लिया था। परिजनों के मुताबिक, उसकी दूसरी पत्नी प्रेग्नेंट है। फिलहाल सुभाष की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

ये भी पढें: दर्दनाक हादसा: बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, जारी रेसक्यू ऑपरेशन

Shreya

Shreya

Next Story