×

दर्दनाक हादसा: बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, जारी रेसक्यू ऑपरेशन

हरियाणा में एक भयावह घटना हो गई है। हरियाणा के करनाल में एक 5 साल की नन्ही बच्ची खेलते समय 50 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। बोरवेल में गिर गई बच्ची की जान बचाने के लिए प्रशासन ने अभियान चलना शुरू कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Nov 2019 5:50 AM GMT
दर्दनाक हादसा: बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, जारी रेसक्यू ऑपरेशन
X
दर्दनाक हादसा: बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, चल रहा बचाव कार्य

नई दिल्ली : हरियाणा में एक भयावह घटना हो गई है। हरियाणा के करनाल में एक 5 साल की नन्ही बच्ची खेलते समय 50 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। बोरवेल में गिर गई बच्ची की जान बचाने के लिए प्रशासन ने अभियान चलना शुरू कर दिया है। जेसीबी से खुदाई की जा रही है।

यह भी देखें... बनेंगे सन्यासी! मशहूर बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने चुनी अध्यात्म की राह

परिजनों को घंटो बाद पता चला

बता दें कि करनाल जिले के हरीसिंह पूरा गांव में रविवार दोपहर तीन बजे एक 5 वर्षीय बच्ची खेलते समय घर के पास खुले पड़े करीब 50 फीट गहरे बोरवेल भी गिर गई। कई घंटों की तलाश के बाद परिजनों को यह मालूम हुआ कि बच्ची बोरवेल में गिरी हुई है।

सूचना मिलते ही मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बोरवेल में मोबाइल डालकर वीडियो रिकार्डिंग की उसी के बाद यह पता चला कि बच्ची बोरवेल में गिरी हुई है। इस हादसे की सूचना मिलते ही डीसी विनय प्रताप सिंह, एसपी सुरेंद्र भौरिया, एसडीएम गौरव कुमार, डीएसपी रामदत्त और विधायक हरविंदर कल्याण सहित पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए ।

यह भी देखें... दिल्ली: आज से ऑड इवन शुरू, नियम तोड़ने पर कट गया चालान

हादसे वाले दिन रविवार देर रात करीब नौ बजे गांव हरीसिंह पूरा के पांच ग्रामीण सरपंच प्रतिनिधि नरेश कुमार के घर पहुंचे और उन्हें बताया कि गांव के शमशान वाले रास्ते पर खुले पड़े एक बोरवेल में बच्ची गिर गई है।

दोपहर के बाद से बच्ची गायब

इस घटना पर सरपंच नरेश कुमार ने यह जानकारी तुरंत बीडीपीओ और घरौंडा पुलिस को दी। बोरवेल के गिरी बच्ची शिवानी की उम्र करीब पांच वर्ष बताई जा रही है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि दोपहर के बाद से बच्ची गायब थी।

बच्ची की कई घंटों तक तलाश करने के बाद भी जब परिजनों को नहीं मिली तो उन्होंने घर के पास खुले पड़े बोरवेल में देखा। प्रशासन के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने एक रस्सी पर मोबाइल बांध कर बोरवेल में नीचे उतारा।

हालांकि घटनास्थल पर पहुंचे मार्किट कमेटी के अध्यक्ष रमेश बैरागी ने बताया कि डीसी करनाल विनय प्रताप ने बच्ची को रेस्क्यू करने के लिए दिल्ली संपर्क किया है । दिल्ली से स्पेशल बचाव दल गांव में आकर अपना कार्य करेगा। फिलहाल जेसीबी से खुदाई का काम किया जा रहा है।

यह भी देखें... महाराष्ट्र में हुआ भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, कई लोग घायल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story