जौनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग: कई लोग घायल, दो की हालत गंभीर, मचा कोहराम

जनपद के थाना मछलीशहर क्षेत्र स्थित कस्बे में आज रविवार की सायं मामूली विवाद के चलते  जमकर बवाल हुआ, यहाँ तक कि दुकान में जबरजस्त तोड़फोड़ के साथ ताबड़तोड़ गोलियां भी तड़तड़ाई है । इस घटना में चार लोग जख्मी हुए हैं जिसमें दो की हालत गम्भीर बतायी जा रही है।

Monika
Published on: 13 Dec 2020 3:28 PM GMT
जौनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग: कई लोग घायल, दो की हालत गंभीर, मचा कोहराम
X
मछली शहर में ताबड़तोड़ चली गोलियां, चार घायल दो गंभीर, मचा हडकंप

जौनपुर: जनपद के थाना मछलीशहर क्षेत्र स्थित कस्बे में आज रविवार की सायं मामूली विवाद के चलते जमकर बवाल हुआ, यहाँ तक कि दुकान में जबरजस्त तोड़फोड़ के साथ ताबड़तोड़ गोलियां भी तड़तड़ाई है । इस घटना में चार लोग जख्मी हुए हैं जिसमें दो की हालत गम्भीर बतायी जा रही है। दोनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। गोलियों की आवाज से पूरे बाजार दहशत के साये में आ गया है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऐसे बड़ी दोनों के बीच विवाद

मिली जानकारी के अनुसार मछलीशहर कस्बे के सराय मोहल्ला निवासी दीपक कुमार माली की गैस चुल्हे की दुकान है वह शाम करीब साढ़े पांच बजे दुकान से बाइक द्वारा चुंगी चैराहे की ओर जा रहा था रास्ते में उसकी एक बाइक सवार से टक्कर हो गयी। इसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया। मौके पर मौजूद लोगो ने दोनो को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिये। दीपक अपनी दुकान पर आ गया, कुछ ही समय पश्चात दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोग दीपक की दुकान पर पहुंचकर मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिये। इसी बीच एक युवक ने तमंचा निकालकर दीपक माली (40) व उसके बेटे अनमोल माली (18) पर गोली चला दिया ।

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद में बेखौफ बदमाश: पुलिस के सामने ही उठा ले गए भैंस, वीडियो वायरल

चल गई गोली

बीचबचाव करने आये बगल के दुकानदार मोहम्मद अकील (35) को भी गोली लग गई जबकि पड़ोसी गिरीश माली (55) के हाथ को छूते हुए गोली निकल गई। घटना की सूचना पर पहुंचे कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने घायलों को सीएचसी भेजवाया। जहाँ अनमोल व मो0 अकील की हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है । मामले के बाबत कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय का कहना है घटना की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर दिया जायेगा।पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें: अब घर बैठे होंगे ये काम, डाक विभाग दे रहा ये बड़ी सुविधाएँ

कपिल देव मौर्य

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story