×

जौनपुर: कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य ने चयनित स्वयंसेवकों का किया स्वागत

पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने हर्ष व्यक्त करते हुए विश्वविद्यालय के लिए गौरवपूर्ण क्षण बताया और स्वयंसेवकों का माला पहनाकर स्वागत किया।

Newstrack
Published on: 22 Dec 2020 11:18 AM GMT
जौनपुर: कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य ने चयनित स्वयंसेवकों का किया स्वागत
X
जौनपुर: कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य ने चयनित स्वयंसेवकों का किया स्वागत (PC: social media)

जौनपुर: वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के लिए गौरवपूर्ण क्षण विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के 03 स्वयंसेवकों का गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2021 के लिए चयन हुआ। इस चयन के उपरांत कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने चयनित स्वयंसेवकों का विश्वविद्यालय परिसर स्थित कुलपति कक्ष में माला पहनाकर स्वागत किया और हर्ष व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें:कोरोना पर सतर्क हुए सीएम योगी, क्वारंटीन पर दिए सख्त आदेश

विगत नवंबर मास के अंतिम सप्ताह में विश्वविद्यालय के 06 स्वयंसेवकों ने डॉ भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय आगरा में 25 नवंबर 2020 से 4 दिसंबर 2020 तक आयोजित दस दिवसीय प्रीआरडी परेड शिविर में प्रतिभाग किया था। इस शिविर में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के आधार पर विश्वविद्यालय से संबद्ध टीडी महिला महाविद्यालय की स्नेहा मिश्रा, आरएसकेडी पीजी कॉलेज के विशाल कुमार व राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाज़ीपुर की सिद्धी सिंह का चयन गणतंत्र दिवस परेड 26 जनवरी 2021 राजपथ नई दिल्ली के लिए हुआ है।

jaunpur-matter jaunpur-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:यूपी बना नंबर वन: उच्च शिक्षा का लहराया परचम, पूरा हुआ सीएम योगी का संकल्प

पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने हर्ष व्यक्त करते हुए

इस खबर से पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने हर्ष व्यक्त करते हुए विश्वविद्यालय के लिए गौरवपूर्ण क्षण बताया और स्वयंसेवकों का माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक राकेश कुमार यादव, टीम लीडर डॉ संतोष कुमार पांडे, कार्यक्रम अधिकारी डॉ राजश्री सिंह सोलंकी, विशेष कार्याधिकारी डॉ केएस तोमर, कुलपति के निजी सचिव डॉ लक्ष्मी प्रसाद मौर्य आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story