Jaunpur News: दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जौनपुर, बदमाशों ने दिया इस घटना को अंजाम

Jaunpur News: जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित अतरडीहां गांव में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलीकांड को अंजाम देते हुए 22 वर्षीय एक युवक को गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते फरार हो गए।

Kapil Dev Maurya
Published on: 20 Jun 2023 12:25 PM GMT
Jaunpur News: दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जौनपुर, बदमाशों ने दिया इस घटना को अंजाम
X
गांव में बदमाशों ने गोली मारकर 22 वर्षीय एक युवक को गम्भीर रूप से घायल कर दिया: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित अतरडीहां गांव में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलीकांड को अंजाम देते हुए 22 वर्षीय एक युवक को गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते फरार हो गए। पुलिस अब लकीर पीटने में जुटी हुई है। दूसरी ओर इस घटना में जख्मी अवनीश यादव नाम का शख्स जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहा है।

बदमाशों के निशाने पर था दूसरा, लगी बगल में खड़े युवक को गोली

जानकारी के अनुसार इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की कहानी बताई जा रही है। आरोप है कि थाना क्षेत्र के ग्राम मनवल निवासी विनीत सिंह नामक दबंग बदमाश वहां राहुल सिंह नामक युवक को गोली मारने गया था। उसने राहुल को निशाना बनाकर गोली चलाई, जो बगल में खड़े 22 वर्षीय युवक अवनीश यादव को सिर में लग गई। घटना को अंजाम देने के बाद दबंग बदमाश फरार हो गया। घटना के बाजद आसपास के लोगों ने घायल को सीएचसी भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

-घटना की जानकारी मिलने के बाद थानेदार और सीओ घटनास्थल पर गए। निरीक्षण करने के बाद घायल पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। अब आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। सीओ ने दावा किया है कि मामला आशनाई का है और अभियुक्त नामजद है, इसलिए गिरफ्तारी भी जल्दी हो जाएगी।

खुलेआम हुई घटना से मचा हड़कंप

अतरडीहां गांव में खुलेआम हुई इस घटना से ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। फायरिंग होती देख चीख-पुकार मची। आसपास के कुछ दुकानदार शटर गिराकर मौके से चले गए। घटना के बाद वहां भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। जिन्होंने दिनदहाड़े इस दुस्साहसिक वारदात के हो जाने पर पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाया। लोगों का कहना था कि यहां कभी पुलिस गश्त नहीं होती है। अगर पुलिस चौकन्नी होती तो इस तरह की वारदात पर अंकुश लगाया जा सकता था।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story