Jaunpur News: जौनपुर में हैवानियत का वीडियो वायरल, दबंग किशोरी को बना रहे थे हवस का शिकार

Jaunpur Rape Case: जौनपुर में हैवानियत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Aug 2023 9:21 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2023 10:07 AM GMT)
Jaunpur News: जौनपुर में हैवानियत का वीडियो वायरल, दबंग किशोरी को बना रहे थे हवस का शिकार
X
Jaunpur Rape Case (Photo - Social Media)

Jaunpur Rape Case: जौनपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ दबंग एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। पीड़िता किसी तरह दरिदों से खुद को बचाने की जद्दोजहद करती नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को दबोचा जा चुका है। चूंकि पीड़िता दलित समुदाय से आती है, इसलिए आरोपियों के विरूद्ध एससी/एसटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है।

मंगलवार शाम की है घटना

घटना जौनपुर जिले के मछलीशहर तहसील के एक गांव की है। पीड़िता गांव में अपने परिवार के साथ रहती है। मंगलवार शाम को उसके घरवाले किसी काम से बाहर गए हुए थे। लड़की को घर में अकेला पाकर गांव के ही कुछ लड़के उसके घर में घुस गए और उसे उठाकर पास के जंगल में ले गए। फिर उसके साथ सभी रेप करने की कोशिश करने लगे।

इस दौरान पीड़िता जोर-जोर से बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी। वह आरोपियों के सामने रहम की भीख मांग रही थी। लेकिन लड़के किसी दरिंदे की तरह उसे नोंच रहे थे और उसके कपड़े फाड़ रहे थे। लड़की की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग हरकत में आए। उन्होंने फौरन घटनास्थल की ओर रूख किया। मौके पर ग्रामीणों को देख सभी आरोपी भाग खड़े हुए। इसके बाद पीड़िता को घर लाया गया।

मां की शिकायत पर केस दर्ज

जौनपुर पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में अब तक छह आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की मां की शिकायत पर सभी आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story