कॉलेज में गैंगरेप: पॉलिटेक्निक के छात्र बने हैवान, दरिंदगी का वीडियो किया रिकॉर्ड

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कालेज है। दोपहर के समय कालेज के प्रांगण में प्रेमी और प्रेमिका बैठे हुए थे, जबकि स्कूटी गेट के पास खड़ी थी।

Published by Shivani Awasthi Published: October 11, 2020 | 11:35 pm
RAPE

फोटो-सोशल मीडिया

झाँसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित पॉलिटेक्निक कालेज में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह छात्रा स्कूटी पर सवार होकर पॉलिटेक्निक कालेज में अपने प्रेमी से मिलने गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख सभी आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस मामले में छात्रा के परिजनों की तहरीर पर सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने पॉलिटेक्निक कालेज के एक दर्जन छात्रों के खिलाफ गैंगरेप आदि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पॉलिटेक्निक कालेज में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कालेज है। दोपहर के समय कालेज के प्रांगण में प्रेमी और प्रेमिका बैठे हुए थे, जबकि स्कूटी गेट के पास खड़ी थी। दोपहर के समय करीब एक दर्जन पॉलिटेक्निक कालेज के छात्र वहां पहुंचे। कालेज प्रांगण में प्रेमी और प्रेमिका को मिलते ही छात्रों की नीयत बदल गई। कालेज के छात्रों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, मोबाइल से प्रेमी-प्रेमिका के कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया। इसके बाद ब्लैक मेल किया। विरोध करने पर छात्रों ने प्रेमी के पिटाई की।

नाबालिग अपने प्रेमी से स्कूटी पर सवार होकर कालेज में गई थी मिलने

इसी बीच कुछ छात्र नीचे खड़े रहे जबकि पॉलिटेक्निक कालेज का एक छात्र नाबालिग छात्रा को छत पर ले गया। वहां जाकर उसके साथ रेप किया। यही नहीं, दो हजार कैश भी छीन लिया। वहीं, कालेज प्रांगण में हंगामा जानकारी मिलते ही कांस्टेबल विक्रम वहां पहुंचा। वहां छात्रा के दृश्य को देख आश्चर्यचकित हो गया। मौका देख कालेज के सभी छात्रों ने वहां से दौड़ा लगाकर भाग गए।

ये भी पढ़ेंः CM योगी की टूटी उम्मीदें: करोड़ों खर्च के बाद भी गोवंश पर खतरा, लगातार हो रही मौत

कालेज के एक दर्जन छात्रों पर मुकदमा, तलाश शुरु

घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी, एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीओ सिटी राजेश सिंह और सीपरी बाजार थाना प्रभारी मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद नाबालिग छात्रा से पुलिस अफसरों ने पूछताछ की। पूछताछ के दौरान छात्रा ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया।

gang rape

कालेज में अध्ययनरत छात्रों की फोटो से करवाई जाएगी पहचान

इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी का कहना है कि प्रेमी ने एक लड़के को पहचान लिया था। उसका नाम भरत बताया गया है। बाकी छात्रों को दोनों लोग नहीं पहचानते हैं। इसके लिए कालेज प्रशासन से कालेज में अध्ययनरत छात्रों के फोटो का रजिस्टर चेक किया जाएगा। वहीं पर छात्रों को सभी छात्रों की फोटो दिखाई जाएगी। छात्रा ने जिन छात्रों को देखा है, उन छात्रों की उसी रजिस्टर से पहचान करवाई जाएगी। इसके बाद छात्र कहां के रहने वाले हैं, कहां पर निवास करते हैं, वहां पर दबिश देकर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः CBI दिलाएगी न्याय: हाथरस कांड सुलझाने पहुंची टीम, थाने से शुरू की जांच

आरोपियों की तलाश के लिए बनाई गई हैं तीन टीमें

एसएसपी का कहना है कि सीओ सिटी राजेश सिंह के नेतृत्व में इस घटना को अंजाम देने वाले छात्रों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। इनमें सीपरी बाजार थाना, सर्विलांस टीम और एसओजी टीम शामिल है। तीनों टीमों अलग अलग स्थानों पर कार्य कर रही है।

आरोपियों पर गैंगरेप, ब्लैकमेल, पिटाई व अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज

छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पॉलिटेक्निक कालेज के आरोपी छात्रों पर छात्रा से गैंगरेप, पिटाई कर ब्लैकमैल करना और अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मुकदमा के बाद आरोपियों की तलाश पुलिस ने शुरु कर दी है।

बीके कुशवाहा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App