×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News : घर से भागकर शादी रचाने वाली प्रेमिका की मौत डॉक्टर ने कहा- दिल की ध़ड़कन रुकी, मौत

Jhansi News : झाँसी। घर से भागकर शादी रचाने वाली प्रेमिका की मौत हो गई। जबकि डॉक्टर का कहना है कि दिल की धड़कन रुकने से युवती की जान गई है।

Sanskar Yadav
Published on: 22 July 2023 1:20 PM GMT
Jhansi News : घर से भागकर शादी रचाने वाली प्रेमिका की मौत डॉक्टर ने कहा- दिल की ध़ड़कन रुकी, मौत
X

Jhansi News : झाँसी। घर से भागकर शादी रचाने वाली प्रेमिका की मौत हो गई। जबकि डॉक्टर का कहना है कि दिल की धड़कन रुकने से युवती की जान गई है। उधर, ससुराली जन कभी अस्पताल तो कभी तांत्रिक के पास ले जाते हैं, लेकिन फिर भी उसे नहीं बचाए पाए। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दोस्ती प्यार में बदल गई

पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम ढेरी में भैयालाल परिवार समेत रहता है। उसका बेटा प्रशांत उर्फ सुमित जालौन के पिरौना कसबा में स्थित एक इंटर कॉलेज में 11 वीं कक्षा में पढ़ता था। भैयालाल के मुताबिक इसी इंटर कालेज में पिरौनी निवासी डोली भी पढ़ती थी। दोनों के बीच दो साल पहले दोस्ती हो गई। कुछ ही दिनों बाद दोस्ती प्यार में बदल गई थी। इसकी जानकारी उसे व लड़की के परिजनों को बिल्कुल नहीं थी। दोनों चोरी छुपे मिलने जुलने लगे और साथ जीने-मरने की कसमें खा ली थी।

पांच माह पहले स्कूल से भाग गए थे दोनों

भैयालाल ने बताया है कि इस साल फरवरी में बेटा स्कूल गया था। शाम को वह घर वापस नहीं लौटा था। जब बेटा घऱ नहीं आया तो मोबाइल फोन पर संपर्क किया था तो मोबाइल फोन स्वीच ऑफ आ रहा था। इस पर चिंता सताने लगी। भैयालाल ने बताया कि वह परिजनों के साथ बेटा के स्कूल पहुंचा और फिर दोस्तों से मिला। तब पता चला कि अंतिम बार वह डोली के साथ ही स्कूल से निकला था। भैयालाल डोली के घर गया तो वहां डोली नहीं थी। तब प्रतीत हुआ कि दोनों लोग भाग गए। काफी ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चला था। इसके बाद सभी लोग घर वापस आ गए थे।

बेटा ने फोन करके बताया कि पापा हमने शादी कर ली

भैयालाल ने बताया कि जब डोली घर नही पहुंची तो उसके परिजनों ने एट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस ने उन्हें परेशान करना शुरु कर दिया था। इस पर दोनों की तलाश शुरु कर दी थी। दस दिन बाद अचानक प्रशांत ने अपने मामा संजू के पास फोन किया। उसने बताया कि हम लोग अमृतसर में है। एक मंदिर में शादी कर ली। इस पर उसने बेटा से बात की और बताया कि पुलिस परेशान कर रही हैं। डोली के घर वाले परेशान है। तुम लोग लौटकर घर आ जाओ। तीन दिन बाद दोनों लोग घर आ गया। दोनों बोले कि हमने शादी कर ली। हम दोनों साथ रहना चाहते हैं। दोनों को एट थाना में पेस कर दिया। पुलिस ने दोनों लड़की के परिजनों को बुलाकर कहा कि दोनों ने शादी कर ली। पुलिस ने लिखा-पढ़ी कर डोली की सुपुर्दगी हमको दे दी। इसके बाद डोली उनकी बहू बनकर घर पर रहने लगी थी।

छह दिन से डोली की बिगड़ी तबीयत

भैयालाल ने बताया कि 16 जुलाई को बहू डोली की अचानक तबीयर बिगड़ गई। मोंठ के एक अस्पताल में ले जाया गया। 17 जुलाई को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां कुछ महिलाओं ने कहा कि डोली पर ऊपरी चक्कर है। तब उसे तांत्रिक के पास लए गए। तांत्रिक ने तीन हजार रुपया लेकर झाड़-फूंक की। बहू की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ। शनिवार को बहू डोली की मौत हो गई। भैयालाल ने बताया कि डोली के मायके वालों को सूचना दी थी। तब उसके चाचा-चाची देखने आए थे। माता-पिता, भाई-बहन कोई उसे देखने नही आए।क्योंकि वे शादी से खुश नहीं थे। वहीं, मलबा चौकी प्रभारी दीपक तोमर ने बताया कि डॉक्टरों डोली की मौत अचानक दिल की धड़कन रुक जाने के कारण बताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Sanskar Yadav

Sanskar Yadav

Next Story