×

Asad Ahmad Encounter: अतीक के बेटे असद का इनकाउंटर करने वाले एसटीएफ की टीम में कौन था

Asad Ahmad Encounter: टीम में डिप्टी एसपी, दो कमांडो, दो इंस्पेक्टर, एक एसआई और पांच कांसटेबल शामिल थे। इस टीम को डिप्टी एसपी नवेन्दु कुमार व विमल कुमार टीम को लीड कर रहे ते। टीम में निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, ज्ञानेन्द्र कुमार राय, SI विनय तिवारी, मुख्य आरक्षी पंकज तिवारी, सोनू यादव, सुशील कुमार और भूपेन्द्र सिंह, कमांडो अरविन्द कुमार और दिलीप कुमार यादव शामिल थे।

Anant Shukla
Published on: 13 April 2023 5:09 PM GMT
Asad Ahmad Encounter: अतीक के बेटे असद का इनकाउंटर करने वाले एसटीएफ की टीम में कौन था
X
Asad Ahmad Encounter (Photo-Social Media)

Asad Ahmad Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहा माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा असद 13 अप्रैल को झांसी में यूपी STF के साथ हुए मुठभेड़ में मार दिया गया। असद के साथ ही उमेश पाल हत्या में शामिल शूटर गुलाम भी मारा गया है। यूपी एसटीएफ को काफी समय से इन दोनों की तलाश थी। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था। फरार आरोपियों की तलाश में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में एसटीएफ टीम द्वारा लगातार दबिस दी जा रही थी। आज झांसी में हुए मुठभेड़ में दोनों को मार गिराया गया। आरोपियों के पास से कई विदेशी असलहे भी बरामद हुए हैं। यह इनकाउंटर झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत परीक्षा डैम के पास किया गया। एनकाउंटर करने वाली एसटीएफ की टीम में कुल 12 सदस्य थे।

STF टीम

टीम में डिप्टी एसपी, दो कमांडो, दो इंस्पेक्टर, एक एसआई और पांच कांसटेबल शामिल थे। इस टीम को डिप्टी एसपी नवेन्दु कुमार व विमल कुमार टीम को लीड कर रहे ते। टीम में निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, ज्ञानेन्द्र कुमार राय, SI विनय तिवारी, मुख्य आरक्षी पंकज तिवारी, सोनू यादव, सुशील कुमार और भूपेन्द्र सिंह, कमांडो अरविन्द कुमार और दिलीप कुमार यादव शामिल थे।

एसटीएफ को मिली सटीक सूचनाम

यूपी एसटीएफ द्वारा लगातार इन दोनों की तलाश में दबिश दी जा रही थी। एसटीएफ की टीम पिछले महीने झांसी पहुंची थी। संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर लगातार पूछतांछ की चजा रही थी। तबतक मीडिया को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके बाद एसटीएफ को इन दोनों के झांसी में होनी की सटीक सूचनाम मिली। जब टीम दबिश देने पहुंची तो असद और गुलाम का सामना हुआ जहां मुठभेड़ के बाद दोनों को गोली लगी और खेल खत्म हो गया।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story