×

यूपी: एक के बाद एक इस जिले में हुई अकाल मौत

अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आदर्श नगर कालोनी में रहने वाले बैजनाथ की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

Roshni Khan
Published on: 19 Jun 2020 7:38 AM GMT
यूपी: एक के बाद एक इस जिले में हुई अकाल मौत
X

झांसी: अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आदर्श नगर कालोनी में रहने वाले बैजनाथ की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, सदर थाना क्षेत्र के ग्राम सिगर्रा व हाल आगरा निवासी मनोज कुमार को बेहोशी हालात में उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं, टीकमगढ़ के थाना सेंदरी के ग्राम तरीचर कला निवासी संजय कुमार बीते रोज बाइक पर सवार होकर गांव से बाजार जा रहा था। रास्ते में चार पहिया वाहन ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। उधर, मोंठ थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन निवासी 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें:सरकार पर फिर हमलावर हुए राहुल, चीन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

घर में घुसकर पीटा

ककरबई थाना के ग्राम सिया निवासी श्रीमती गौरा देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घर के अंदर थी, तभी दो लोग आए और उससे गाली गलौज की। मना करने पर उसकी पिटाई की। पुलिस ने कमलेश समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दहेज की खातिर युवती प्रताड़ित

बबीना थाना क्षेत्र के सिमरावारी निवासी श्रीमती संगीता अहिरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले फजल अहमद से उसकी शादी हुई है। शादी में हैसियत के अनुसार दहेज दिया। आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने दहेज की मांग की। मांग पूरी न करने पर उसे प्रताड़ित किया। बाद में धमकी देकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें:तुरंत हटाएं चाइनीज ऐप: जारी हुए सख्त निर्देश, नहीं तो झेलनी पड़ेगी आफत

न्याय दिलाने के लिए उठाई आवाज

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई के प्रदेश संयोजक भरत व्यास एवं राजा सूर्य प्रताप ने आज पुलिस अधीक्षक देहात राहुल मिठास को ज्ञापन देकर घटनाक्रम की निष्पक्ष जांचकर और उचित कार्यवाही की मांग की। एनएसयूआई ने पुलिस अधीक्षक देहात को एक शिकायती पत्र दिया है। पत्र में कहा है कि समथर क्षेत्र की रहने वाली सुषमा की शादी एक साल पहले ग्राम कुकर गांव जिला जालौन निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के 5 दिन बाद ही उसका पति उसे छोड़कर चला गया था। खुद को शादी से पहले उसने एक एमबीबीएस डॉक्टर बताया था।

बाद में पता चला कि वह रायपुर छत्तीसगढ़ में अपनी खुद की गजानन मशीनी नामक कंपनी चलाता था। बहुत दिन बाद जब वह सुषमा को लेने नहीं आया तो वह रक्षाबंधन पर अपने मायके आ गई तब से अपने मायके में ही रह रही थी। गाली गलौज कर 50 हजार रुपयों की मांग की। इसकी सूचना पुलिस को दी मगर न्याय नहीं मिला था। 13 जून 2020 को उसकी मौत हो गई। शिकायती पत्र के माध्यम से न्याय की मांग की। इस मौके पर राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर फैजल हाशमी, अतुल गुप्ता, राजा सूर्य, विनय प्रताप आदि लोग मौजूद रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story