×

पुजारी बना हैवान: हवस के लिए किया ऐसा गंदा काम, तेजी से ढूंढ रही पुलिस

एक बुजुर्ग पुजारी ने दस साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। कुछ सहेलियों को देख बाबा, बच्ची को छोड़कर भाग गया।

Roshni Khan
Published on: 17 Jun 2020 8:24 AM GMT
पुजारी बना हैवान: हवस के लिए किया ऐसा गंदा काम, तेजी से ढूंढ रही पुलिस
X

झांसी: एक बुजुर्ग पुजारी ने दस साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। कुछ सहेलियों को देख बाबा, बच्ची को छोड़कर भाग गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पुजारी की तलाश की मगर अब तक उसका पता नहीं चला है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा चौकी के पास रहने वाले लल्लन की बेटी शेफाली (काल्पनिक नाम) सोमवार की शाम परचून की दुकान पर गई हुई थी। दुकान से लौटते वक्त क्षेत्र में रहने वाले मंदिर के पुजारी सिया राम ने शेफाली से कहा कि आम खाना हो तो मेरे साथ आओ, मासूम शेफाली बाबा की निगाहों में छुपी हवस ना देख सके और बाबा को सरपरस्त मानते हुए उसके साथ चल पड़ी। सियाराम सेफाली को लेकर मंदिर के पास बने कमरे में पहुंचा और उसके साथ बेहद शर्मनाक घटना अंजाम दिया।

उसी दौरान मंदिर पर उसी वक्त शेफाली को जानने वाली कुछ लड़कियां पहुंच गई। उन्होंने देखा कि बाबा शेफाली के साथ कुछ कर रहा है। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो बाबा मौके से फरार हो गया। बाद में शेफाली घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसकी सूचना शेफाली के पिता ने बड़ागांव थाने में दी। पुलिस ने पुजारी के खिलाफ दफा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले की विवेचना सीओ सदर हिमांशु गौरव को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें:हादसे से दहला UP: 41 मजदूरों से भरी बस हुई बेकाबू, मातम में बदला सफर

सीएएफ जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी

झांसी निवासी सीएएफ (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) के जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान का शव उसी के कमरे में पड़ा मिला है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

बताया गया है कि झांसी निवासी अब्दुल शाहिद खान सीएएफ बटालियन में जवान था। उसकी ड्यूटी खैरागढ़ ब्लॉक मुख्यालय के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के घाघरा गांव के बेस कैंप के 21 वीं बटालियन में थी। सोमवार को ड्यूटी खत्म करने के बाद जवान रात करीब 8 बजे कमरे में गया। इसके बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो साथी जवान दौड़कर मौके पर पहुंचे। वहां शादिद खान का शव पड़ा था। बताया जा रहा है कि उसने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। इसकी सूचना परिजनों को दी गई। जवान के आत्महत्या करने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:भारत को चीनी बैंक देने जा रहा लोन, जानें क्यों देगा देश को कर्ज

जमीन पर अवैध तरीके से हो रहा है निर्माण

कुछ लोगों ने अनाधिकृत रुप से जमीन पर कब्जा कर लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर कब्जा रोके जाने की मांग की।

कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर खंडेराव गेट के पास रहने वाली श्रीमती सत्यवती जैन ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि खंडेराव गेट झांसी पर 33 वर्ग फुट का एक प्लॉट सन 1982 में भूस्वामी कल्लू कुशवाहा से खरीदा था। इस प्लाट पर दबंग एवं चालक किस्म के व्यक्तियों द्वारा जबरदस्ती नाजायज तरीके से उनके प्लॉट पर निर्माण सामग्री मौके पर इकट्ठा किए जाने से प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं।

पुरातत्व विभाग की एफआईआर व नोटिस के बावजूद निर्माण कार्य करने की कोशिश की जा रही है। सत्यवती जैन के पुत्रों एवं उनके परिवार जनों को झूठे मुकदमे में फंसाने जाने की धमकी दी जा रही है। प्रकरण के न्याय जांच की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में अल्पसंख्यक दिगंबर जैन पंचायत के महामंत्री प्रवीण जैन, अतिशय करगुवां के मंत्री सुभाष जैन, आर पी गुप्ता, विक्रम जैन, विष्णु जैन, मनमोहन मनु प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story