×

हादसे से कांपे लोग:अलग-अलग स्थानों पर हुई मौतें, मची चीख-पुकार

ललितपुर के तालबेहट क्षेत्र में रहने वाले राघवेन्द्र की पत्नी वर्षा देवी को बेहोशी हालात में उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां ससुरालियों ने बताया कि वर्षा ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया है जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसी बीच वर्षा की मौत हो गई।

Rahul Joy
Published on: 23 Jun 2020 8:38 AM GMT
हादसे से कांपे लोग:अलग-अलग स्थानों पर हुई मौतें, मची चीख-पुकार
X

झाँसी। अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक युवती को दहेज में कार न देने पर जहर देकर मार डाला। वहीं, पत्नी से हुए विवाद के चलते पति ने फाँसी लगाकर जान दे दी है। इसके अलावा सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई है।

विपक्ष ने इन मुद्दों पर घेरा केंद्र सरकार को, लगाये ये बड़े आरोप

कार न देने पर मार डाला

ललितपुर के तालबेहट क्षेत्र में रहने वाले राघवेन्द्र की पत्नी वर्षा देवी को बेहोशी हालात में उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां ससुरालियों ने बताया कि वर्षा ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया है जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसी बीच वर्षा की मौत हो गई। कुछ देर बाद मृतका के मायके वाले ललितपुर से आ गए। मायके वालों का कहना है कि वर्षा की शादी एक साल पहले हुई थी। ससुरालीजन कार की मांग कर रहे थे। न देने पर परेशान किया था।

आरोप है कि कार की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने वर्षा को जहर देकर मार डाला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जिंदा ईल डाल ली अंदर, बोला 16 इंच की मछली खा जाएगी पॉटी सारी

पत्नी से विवाद होने पर पति ने लगा ली फाँसी

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम दिगारा में बृजेन्द्र परिवार समेत रहता था। बीते रोज घर के सदस्य रिश्तेदारी में आयोजित एक शादी समारोह में चले गए थे। घर पर बृजेन्द्र अपनी पत्नी के साथ मौजूद था। किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह कमरे में गया और गले से साड़ी का फंदा बांधकर लटक गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खड़े ट्रक से ट्रक टकराया, चालक की मौत

जालौन के आटा क्षेत्र के ग्राम पिपरायया निवासी कृष्ण पाल सिंह ट्रक चालक था। बीती रात वह ट्रक लेकर कबरई जा रहा था। ननौरा के पास सड़क किनारे खड़े गिट्टी से भरे ट्रक से टकरा गया जिससे ट्रक चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

प्रशासन ने छापा मारकर पकड़ी हजारों ट्राली बालू

पुलिस और प्रशासन ने रविवार रात से सोमवार सुबह तक चलाये गये अभियान के दौरान संयुक्त रूप से छापा मारकर हजारों ट्राली बालू जब्त की। प्रशासन की इस छापामार कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है। जिलाधिकारी आन्द्रा बामसी ने बताया कि एसडीएम सदर, ट्रेनी अधिकारी अटल, सीओ सदर और सीओ शहर के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के संयुक्त दल ने बबीना के शेखर, बघौरा और सुकवां घाट के साथ बेतवा नदी के पास जमा हजारों ट्राली बालू जब्त की। उन्होंने बताया कि इस बात की छानबीन की जा रही है कि यह जब्त की गयी बालू किसकी है।

गौरतलब है कि इसी माह की शुरुआत में नगर विधायक रवि शर्मा ने जनपद में धड़ल्ले से अवैध खनन की शिकायत करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों पर संरक्षण का आरोप लगाया था। इसके बाद सक्रिय प्रशासन ने अब तक एरच,शमशेरपुरा और बबीना के विभिन्न घाटों पर छापामार कार्रवाई कर हजारों ट्राली बालू जब्त की है और मौके से अवैध खनन करते हुये जेसीबी और पनडुब्बी भी जब्त की है।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

दिव्यकांत शुक्ला बने यूपी बोर्ड के ओएसडी, होंगे यूपी बोर्ड के कार्यवाहक सचिव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story