×

झांसी: पुलिस की कबूतरा डेरा पर दबिश, हजारों लीटर लहन किया नष्ट, तीन गिरफ्तार

एरच पुलिस ने कबूतरा डेरा पर दबिश दी। इस दौरान टीम ने पांच हजार लहन नष्ट कर मौके से 175 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। साथ ही तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

Monika
Published on: 24 Feb 2021 5:30 PM GMT
झांसी: पुलिस की कबूतरा डेरा पर दबिश, हजारों लीटर लहन किया नष्ट, तीन गिरफ्तार
X
पुलिस ने कबूतरा डेरा पर मारा छापा, 175 लीटर कच्ची शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

झाँसी: एरच पुलिस ने कबूतरा डेरा पर दबिश दी। इस दौरान टीम ने पांच हजार लहन नष्ट कर मौके से 175 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। साथ ही तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। यह अभियान जारी रहेगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी और एसपी देहात नैपाल सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत एरच थानाध्यक्ष त्रदीप सिंह, एसआई आदेश कुमार, एसआई पी एल प्रजापति व उपनिरीक्षक कृष्ण मुरारी आदि ने मय फोर्स के एरच स्थित झबरा डेरा व जखनवारा डेरा पर दबिश दी। इस दौरान टीम ने पांच हजार लीटर लहन नष्ट किया। मौके पर टीम ने 175 लीटर कच्ची शराब व दो भट्टियों को जब्त किया गया। इस मामले में गुरसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम बरमपुरा निवासी धर्मेन्द्र कुमार उर्फ छोटे, झबरा कबूतरा डेरा पर रहने वाले सुदीप कबूतरा और पवन कबूतरा को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से शराब के अलावा सात किलो यूरिया खाद व शराब बनाने वाले उपकरण भी बरामद किए गए हैं।

तमंचा समेत पकड़ा गया बाइक चोर

बड़ागांव थाने की पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे फाटक पारीछा के पास बाइक सवार युवक खड़ा है। वह वारदात करने की फिराक में है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक ग्राम बेहटा पालर निवासी मिथुन राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से मोटर साइकिल क्रमांक (यूपी93एबी-5570) व 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें : झांसी: पेयजल संकट से निपटने के लिए अभी से तैयार किया जायेगा प्लान

छह पर गैंगेस्टर एक्ट

बबीना थाने की पुलिस ने एक संगठित गिरोह बनाकर आर्थिक भौतिक व दुनियाबी लाभ के लिए भादवि के अध्याय 17 में वर्णित अपराधी को कारित कर जनता में भय पैदा करने वाले छह अभियुक्तों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक दतिया के थाना चिरुला के ग्राम फुलारा निवासी अजय राजपूत, दतिया के कोतवाली थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड के पास रहने वाले मनीष अहिरवार, हुकुम सिंह, आगरा के हुमांयूपुर निवासी सतेन्द्र वर्मा, आगरा निवासी दौलतराम व दतिया के बरोई निवासी केशव पाल के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है।

रिपोर्ट- बी के कुश्वाहा

ये भी पढ़ें : सहारनपुर: तीन वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल समेत अवैध कारतूस बरामद

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story