×

Jhansi News: लव, सेक्स और फिर धोखा, शादी का वादा करके बनाया शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर बोला- नहीं कर पाऊंगा शादी

Jhansi News: झांसी का युवक और छत्तीसगढ़ की युवती के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। युवक उससे शादी करने का झाँसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था। फिर जब युवती गर्भवती हो गई तो कहने लगा कि मैं शादी नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि वह भी शादी कर चुका है।

B.K Kushwaha
Published on: 21 March 2023 6:53 PM GMT
Jhansi News: लव, सेक्स और फिर धोखा, शादी का वादा करके बनाया शारीरिक संबंध,  गर्भवती होने पर बोला- नहीं कर पाऊंगा शादी
X
(Pic: Social Media)

Jhansi News: देश कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले अत्याचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला समथर थाना क्षेत्र के ग्राम लोहागढ़ में प्रकाश में आया है। दरअसल, झांसी का युवक और छत्तीसगढ़ की युवती के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। युवक उससे शादी करने का झाँसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था। फिर जब युवती गर्भवती हो गई तो कहने लगा कि मैं शादी नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि वह भी शादी कर चुका है। इसके बाद युवती को घर से भगा दिया। इस मामले की पुलिस से शिकायत की गई तो समथर पुलिस ने युवक का पक्ष लेकर युवती को भगा दिया। पीड़ित युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की है।

छत्तीसगढ़ के जिला धमतरी निवासी मोनिका (काल्पनिक नाम) ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि समथर थाना क्षेत्र के ग्राम लोहागढ़ में रहने वाले सुभाष वर्मा (काल्पनिक नाम) से उसकी मुलाकात छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुई थी। सुभाष वर्मा वह पर पानी की टिकिया बेचने का काम करता था। मोनिका का कहना है कि उसके पहले पति की मौत हो चुकी थी। उसकी छह साल की बेटी जीतू हैं। सुभाष वर्मा उससे प्रेम प्रसंग करने लगा था। उसके घर पर भी आना जाना शुरु कर दिया था। सुभाष वर्मा ने शादी का झाँसा देकर उसे अपने साथ माह जून 2022 में ले गया था। उसे ग्राम चतुरेश्वपुर रोड स्थित माई कृपा लॉप में रखकर उसकी अस्मत लूटता रहा।

शिकायती पत्र में कहा है कि उसने सुभाष से शादी की बात की तो उसकी व उसकी बेटी की मारपीट करना शुरू कर दिया था। मैं सुभाष से सात माह की गर्भवती हूं। इसकी जानकारी सुभाष की मां को हुई तो उसे जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने समझा बुझाकर भिजवा दिया था ससुराल

मोनिका का कहना है कि इसकी शिकायत जब उसने समथर थाने की पुलिस से की तो समथर थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को बुलाकर वार्तालाप की। समझा बुझाकर सुभाष उसे अपने गांव लोहागढ़ ले गया। वहां ले जाकर उसकी व उसकी बेटी की फिर से मारपीट करना शुरु कर दी। बाद में सुभाष उससे छत्तीसगढ़ लिवा ले गया था। वहां से किराये के घर में अकेला छोड़कर अपने गांव वापस आ गया था।

मैं शादी नहीं करुंगा

मोनिका का कहना है कि छत्तीसगढ़ से वह फिर लोहागढ़ वापस आ गई। यहां पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। मोबाइल फोन छीनकर उसे भगा दिया और कहा कि किसी से शिकायत नहीं करना।

उसे व उसकी बेटी को बेचना का कर दिया था सौदा

सुभाष व उसके परिजनों ने उसे व उसकी बेटी को बेचने के लिए एक महिला से डेढ़ लाख का सौदा भी तय कर लिया था। इसकी जानकारी उसे हुई तो जो लोग उसके पास आए थे तो उसने कहा था कि सुभाष ने तुम्हें व बेटी की बेचना का सौदा कर लिया था। एक दिन बाद पैसा मिलते ही चले जाएंगे। इसका उसने विरोध किया तो विपक्षी भाग गए थे।

शादी शुदा है सुभाष

मोनिका का कहना है कि सुभाष वर्मा ने उसे यह नहीं बताया था कि वह शादी कर चुका है। उसके भी बच्चे हैं। जब वह गांव पहुंची तो वहां के लोगों ने बताया था कि सुभाष शादी कर चुका है। उसके बच्चे भी हैं।

एसपी सिटी ने दिए जांच के आदेश

एसपी सिटी से पीड़ित महिला ने मुलाकात की। एसपी सिटी ने पीड़ित महिला की सुनी और उक्त मामले में जांच के आदेश दिए हैं। जांच सीओ मोंठ द्वारा की जाएगी।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story