×

Jhansi News: मेडिकल कालेज में फिर शुरु हुआ हंगामा, वार्डबॉय का सिर फोड़ा, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

Jhansi News: काफी दिनों से शांत चल रहे मेडिकल कालेज में फिर से बवाल शुरु हो गया। मरीज की मौत से गुस्साएं परिजनों ने जमकर बवाल किया। उन्होंने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए एक वार्डबॉय का सिर फोड़ दिया।

B.K Kushwaha
Published on: 27 July 2023 4:57 PM GMT
Jhansi News: मेडिकल कालेज में फिर शुरु हुआ हंगामा, वार्डबॉय का सिर फोड़ा, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप
X
मेडिकल कालेज में मरीज की मौत से गुस्साएं परिजनों ने वार्डबॉय का सिर फोड़ा: Photo- Newstrack

Jhansi News: काफी दिनों से शांत चल रहे मेडिकल कालेज में फिर से बवाल शुरु हो गया। मरीज की मौत से गुस्साएं परिजनों ने जमकर बवाल किया। उन्होंने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए एक वार्डबॉय का सिर फोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बवाल करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया। उधर, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवकों ने वार्ड बॉय की बेरहमी से पिटाई

कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी मोहल्ले में रहने वाले रोहित सेन को किडनी रोग की वजह से 15 दिन पहले मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। परिजनों का कहना है कि गुरुवार दोपहर डायलिसिस कराने के लिए उसे छह नंबर वार्ड से वेंटिलेटर रुम से शिफ्ट किया गया। इसी दौरान वार्ड बॉय की लापरवाही से मरीज की जान चली गई। रोहित की मौत से परिजन नाराज हो गए। वह वार्ड बॉय को ढूंढते हुए पुरानी बिल्डिंग में पहुंच गए। यहां से वार्ड बॉय मनोज वर्मा को घसीट कर नई बिल्डिंग में ले आए। यहां पांच युवकों ने मनोज की बेरहमी से पिटाई की। हाथ में पहने कड़े से उसका सिर फोड़ दिया। मनोज खून से लथपथ होकर गिर गया। इसके बाद मेडिकल कालेज में बवाल शुरु हो गया।

डॉक्टरों की लापरवाही से गई परिजनों की जान

सूचना मिलते ही मेडिकल कालेज के गार्ड मौके पर पहुंच गए। थोड़ी देर में नवाबाद पुलिस भी आ गई। पुलिस दो युवकों को पकड़कर थाने ले गई। वहां घायल मनोज वर्मा को उपचार के लिए इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया। वहीं, रोहित के परिजनों ने मेडिकल कालेज में हंगामा किया। महिलाओं का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही से रोहित की जान चली गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, मेडिकल कालेज की प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सुनीता राठौड़ का कहना है कि मरीज रोहित सेन गंभीर रुप से बीमार था। पंद्रह दिनों से उसका निःशुल्क इलाज चल रहा था। मौत होने पर परिजनों ने हंगामा कर वार्डबॉय मनोज वर्मा से मारपीट कर दी। रोहित के पांच परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story