×

Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा ने गिनाईं भाजपा सरकार की उपलब्धियां, कही ये बड़ी बातें

Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा ने बताया कि बीजेपी सरकार ने सबका साथ और सबका विकास के फॉर्मूले पर सभी वर्गों का विकास किया है। आवास, शौचालय, उज्जवला योजना, मुद्रा योजना, किसान सम्मान निधि, फसल बीमा योजना, स्वनिधि, पेंशन, सामूहिक विवाह, जल योजना, वृद्धा अवस्था पेंशन योजना, सिंचाई योजना आदि जनहित योजनाएं संचालित की हैं। उन्होंने कहा कि 80 करोड़ लोगों को ढाई साल से सरकार द्वारा फ्री राशन देने का कार्य और कोरोना काल में लोगों को फ्री कोरोना के टीके लगाए जाने को भी अपनी उपलब्धि बताया।

B.K Kushwaha
Published on: 1 Jun 2023 9:55 PM GMT
Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा ने गिनाईं भाजपा सरकार की उपलब्धियां, कही ये बड़ी बातें
X
BJP MP Anurag Sharma counted achievements on completion of nine years of Modi government

Jhansi News: झांसी-ललितपुर के सांसद अनुराग शर्मा ने केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की अर्थव्यवस्था, कृषि एवं किसान कल्याण, गरीब कल्याण, डिजिटल इंडिया, महिला सशक्तिकरण, खेल एवं कौशल, शिक्षा एवं स्वास्थ्य, रोजगार, नारी सुरक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर, श्रम कल्याण, विश्व पटल पर भारत की धाक, भ्रष्टाचार पर रोक, राष्ट्रीय सुरक्षा एवं सामाजिक न्याय और सामाजिक सद्भाव विषयक उपलब्धियों को बताया है।

‘सभी वर्गों का किया विकास’

सांसद अनुराग शर्मा ने बताया कि बीजेपी सरकार ने सबका साथ और सबका विकास के फॉर्मूले पर सभी वर्गों का विकास किया है। आवास, शौचालय, उज्जवला योजना, मुद्रा योजना, किसान सम्मान निधि, फसल बीमा योजना, स्वनिधि, पेंशन, सामूहिक विवाह, जल योजना, वृद्धा अवस्था पेंशन योजना, सिंचाई योजना आदि जनहित योजनाएं संचालित की हैं। उन्होंने कहा कि 80 करोड़ लोगों को ढाई साल से सरकार द्वारा फ्री राशन देने का कार्य और कोरोना काल में लोगों को फ्री कोरोना के टीके लगाए जाने को भी अपनी उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे देश मे सड़कों का जाल बिछा दिया है। साथ ही पूरे देश एवं प्रदेश में माफियाओं की अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कानून व्यवस्था को भी केंद्र सरकार की उपलब्धि बताया।

योजनाओं में सभी वर्गों की समान भागीदारी

सांसद अनुराग शर्मा ने केंद्र सरकार की योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि मोदी की सरकार में सभी योजनाएं जन कल्याणकारी हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में सभी योजनाओं में सभी वर्गों की समान भागीदारी रही है। उन्होंने कहा कि 2024 में भी बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और बीजेपी जन कल्याणकारी योजनाओं के सहारे फिर से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जन कल्याणकारी योजनाओं की जनसामान्य ही तारीफ कर रहा है।

उपलब्धियों की गिनाई लंबी फेहरिस्त

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ही झाँसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र का विकास सम्भव हुआ है। उन्होंने बताया कि झाँसी लिंक एक्सप्रेस-वे व चित्रकूट लिंक एक्सप्रेस-वे, बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे डिफेंस कॉरिडोर परियोजना, झाँसी के लिए इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी, सीपरी का पुल निर्माण, आरओबी 117- ग्वालियर क्रासिंग का निर्माण, ROB (देवगढ), ROB (मऊरानीपुर), सांसद खेल स्पर्धा के माध्यम से खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा, रानी लक्ष्मीबाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य, इन्फ्रास्ट्रक्चर में सड़क और हाइवे का तेजी से विस्तार, झांसी-खजुराहो खंड (उत्तर प्रदेश सीमा) का 4 लेन निर्माण, झांसी-उरई खण्ड पर गुलारा गांव में वे-साईड अमेनिटी का विकास, रेल कोच फेक्ट्री नवीनीकरण कारखाना, वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी रेलवे स्टेशन का ऐतिहासिक तौर पर पुनर्निर्माण स्वीकृत, वन्दे भारत ट्रेन का झाँसी स्टेशन पर ठहराव, हर घर जल योजना क्षेत्रवासियों को लाभ, केन बेतवा लिंक परियोजना, क्रिकेट के लिए स्टेडियम का कार्य, पानी वाली धर्मशाला का जीर्णोद्धार और विकास का कार्य, लक्ष्मी तालाब के मध्य में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति की स्थापना का कार्य आदि इसका जीता जागता उदाहरण हैं।

कार्यक्रम में इनकी रही मौजूदगी

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा, कैबिनेट मंत्री श्रीमती बेबी रानी मौर्या, सांसद/प्रदेश महामंत्री गुजरात विनोद चावड़ा, जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा, जमुना प्रसाद कुशवाहा, रमा निरंजन एमएलसी, रवि शर्मा सदर विधायक, पवन गौतम जिला पंचायत अध्यक्ष, संजीव श्रंगिऋषि, प्रियांशु डेजी मीडिया प्रभारी भाजपा, प्रदीप सरावगी, सौरभ मिश्रा, सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story