×

Jhansi News: दर्द से तड़प रहा था बेटा, नहीं मिला स्ट्रेचर, न आया वार्ड ब्वॉय, गोद में लेकर पिता पहुंचा मेडिकल कालेज

Jhansi News: आरोप है कि उसे न तो स्ट्रेचर मिला और न ही वार्ड ब्वॉय आया। यह तस्वीर देखिए। यह तस्वीर है झाँसी मेडिकल कालेज परिसर की। तस्वीर में नजर आने वाला घायल बेटा है और गोद में लिए हुए उसका पिता व सहारा देर रहा उसका चाचा। चाचा ने अपना नाम राधेलाल बताते हुए कहा कि वह सैदनगर के रहने वाले हैं। उसके भतीजे का पैर टूटा है।

B.K Kushwaha
Published on: 2 Jun 2023 10:32 PM GMT
Jhansi News: दर्द से तड़प रहा था बेटा, नहीं मिला स्ट्रेचर, न आया वार्ड ब्वॉय, गोद में लेकर पिता पहुंचा मेडिकल कालेज
X
Due to non availability of stretcher in Jhansi Medical College father carrying patient

Jhansi News: झाँसी मेडिकल कालेज में व्यवस्थाएं सुधारने का नाम नहीं ले रही है। जिसकी तस्वीर एक बार फिर उस समय नजर आई जब एक पिता अपने भाई के साथ दर्द से तड़प रहे बेटे को गोद में लेकर जांच कराने के लिए पैथोलॉजी तक लेकर गया। उसका आरोप है कि उसे न तो स्ट्रेचर मिला और न ही वार्ड ब्वॉय आया। यह तस्वीर देखिए। यह तस्वीर है झाँसी मेडिकल कालेज परिसर की। तस्वीर में नजर आने वाला घायल बेटा है और गोद में लिए हुए उसका पिता व सहारा देर रहा उसका चाचा। चाचा ने अपना नाम राधेलाल बताते हुए कहा कि वह सैदनगर के रहने वाले हैं। उसके भतीजे का पैर टूटा है।

प्लास्टर चढ़ा हुआ है। वह अपने भतीजे का इलाज कराने के लिए झांसी मेडिकल कालेज आए थे। जहां उनके भतीजे की जांच होनी थी। उनका आरोप है कि जांच कराने के लिए जब उन्होंने स्ट्रेचर मांगा तो उन्हें यह कहते हुए स्ट्रेचर नहीं दिया गया कि वार्ड ब्वॉय नहीं है। यदि वह आधार कार्ड दें तो वह स्ट्रेचर देंगे। आधार कार्ड वह लिए नहीं हुए है जिस कारण उन्हें स्ट्रेचर नही मिला। स्ट्रेचर न मिलने के कारण वह अपने भतीजे को गोद में उठाकर मेडिकल कालेज परिसर में बनी प्राईवेट पैथोलॉजी जा रहे हैं। फिलहाल रोंगटे खड़े करने वाली यह तस्वीर पहली नहीं है। इससे पहले भी सामने आ चुकी है। जिसमें कभी परिजन अपने मरीज को स्ट्रेचर में लिटाकर स्वयं घसीटते हुए नजर आता है तो कभी मरीज को वार्ड से ही बाहर निकाल दिया जाता है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story