Jhansi News: तीन मंजिला शोरुम में आग का तांडव, कई लोगों के फंसे होने की संभावना

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामाबुक डिपो चौराहा के पास इलेक्ट्रॉनिक के शोरुम में आग लग गई। अचानक ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख वहां पर भगदड़ मच गई। साथ ही जनरेटर से विस्फोट हो गया जिससे स्थिति और बिगड़ गई।

B.K Kushwaha
Published on: 3 July 2023 3:38 PM GMT
Jhansi News: तीन मंजिला शोरुम में आग का तांडव, कई लोगों के फंसे होने की संभावना
X
तीन मंजिला शोरुम में आग का तांडव, कई लोगों के फंसे होने की संभावना: Photo- Newstrack

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामाबुक डिपो चौराहा के पास इलेक्ट्रॉनिक के शोरुम में आग लग गई। अचानक ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख वहां पर भगदड़ मच गई। साथ ही जनरेटर से विस्फोट हो गया जिससे स्थिति और बिगड़ गई। सूचना मिलते ही सेना, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। सेना की मदद से शोरुम में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह से झुलस गए। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

आग से जनरेटर सेट में विस्फोट, दुकानों में रखा सामान जला

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामा बुक डिपो चौराहा के पास इलेक्ट्रॉनिक के शोरुम बने हुए हैं। यहां पर बी आर ट्रेडर्स, वैल्यू प्लस और लाइव स्पोटर्स की दुकानें है। सोमवार की शाम शोरुम के अंदर लगे शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते शोरुम व दुकानें धू-धू कर जलने लगी।। दोनों के बाहर लगे जनरेटर सेट में विस्फोट हो गया। विस्फोट से वहां भगदड़ मच गई।

उधर, शोरुम के अंदर फंसे कर्मचारियों नें भगदड़ मच गई। इसके अलावा आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने शोरुम के अंदर पानी का छिड़काव कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। शोरुम में फंसे स्टॉफ के लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। इस घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेन्द्र कुमार, जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस मौके पर पहुंच गए। उधऱ, घायल विनोद कुमार को अंदर से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

आग की चपेट में आने से महिला की गई जान, दो लोग झुलसे

वहीं, सेना के जवानों को भी बुलाया गया। सेना के जवानों की मदद से कुछ लोगों को बाहर निकाला गया। बताते हैं कि इस घटना में रागनी नामक महिला की मौत हो गई। जबकि राजगढ़ निवासी शिवम अहिरवार और कमल चौरसिया झुलस गए। उनको उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। बताते हैं कि यह लोगो शोरुम के पास बने एडीडी फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story