×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News: गरीबी का किया क़त्ल! खेत में घुस गई बकरी तो फार्म मालिक ने महिला को पीटकर मार डाला

Jhansi News: मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसरिया में खेत में बकरी घुसने से बौखलाए खेत मालिक ने एक महिला पर लाठियों से हमला कर दिया। उपचार के लिए महिला को मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 8 Jun 2023 2:56 PM GMT
Jhansi News: गरीबी का किया क़त्ल! खेत में घुस गई बकरी तो फार्म मालिक ने महिला को पीटकर मार डाला
X
खेत में घुस गई बकरी तो फार्म मालिक ने महिला को पीटकर मार डाला :Photo- Newstrack

Jhansi News: मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसरिया में खेत में बकरी घुसने से बौखलाए खेत मालिक ने एक महिला पर लाठियों से हमला कर दिया। उपचार के लिए महिला को मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिटाई के बाद एक घंटे तक महिला जख्मी हालात में पड़ी रही

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसरिया में बिहारी प्रजापति परिवार समेत रहता है। बुधवार को बिहारी प्रजापति की पत्नी पुक्खन देवी अपनी बकरियां चराने के लिए खेतों की तरफ गई थी। वहां किसी तरह से बकरियां मानवेंद्र सिंह के खेत में घुस गईं। आरोप है कि इस पर मानवेंद्र सिंह झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ने पर खेत मालिक ने पुक्खन देवी पर लाठी से हमला कर दिया। हमला के बाद एक घंटा पुक्खन देवी खेत पर ही घायल अवस्था में पड़ी रही।

घर के लोग खेत पर गए तब पहुंचाया अस्पताल

इसकी जानकारी लगते ही घर के लोग खेत पर गए और बेहोशी हालात में पुक्खन देवी को उपचार के लिए मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। यहां हालात में सुधार न होने पर मेडिकल कालेज लाया गया। मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान पुक्खन देवी ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी का कहना है कि बकरी के खेत में घुसने के विवाद में महिला की हत्या हुई है। तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

झांसी में पूर्व बबीना विधायक केपी राजपूत के भाई की विद्युत करंट से मौत

Jhansi News: खेत में पानी लगाते समय पूर्व बबीना विधायक केपी राजपूत का चचेरा भाई 11 हजार वोल्टस की विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। जिससे वह गम्भीर रुप से झुलस गया था। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पूर्व बबीना विधायक केपी राजपूत का चचेरा भाई हरदेव सिंह ग्राम पुलगहना थाना शाहजहांपुर में रहता है। पूर्व विधायक केपी राजपूत ने बताया कि तीन तारीख को उनका भाई हरदेव खेत पर पानी लगा रहा था। इसी दौरान वहां से निकली 11 हजार की लाइन का तार टूटकर उसके ऊपर गिर गया। जिससे वह गम्भीर रुप से झुलस गया था। जख्मी अवस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story