Jhansi News: साले की शादी में शामिल होने आया था जीजा, पत्नी से कहा चलो घर, मना करने पर पति ने लगा ली फाँसी

Jhansi News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी के भौती थाना के ग्राम पिपरोनिया निवासी दुर्गा प्रसाद की शादी रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम बछौनी में रहने वाले मायाराम की मझली पुत्री के साथ हुई थी। मायाराम के छोटे पुत्र मनोज की 21 मई को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए दुर्गा प्रसाद पत्नी को लेकर ससुराल आया था। परिजनों का कहना है कि शादी के बाद दुर्गा अपनी पत्नी को लेकर वापस जाना चाहता था, लेकिन पत्नी ससुराल जाने को राजी नहीं हुई।

B.K Kushwaha
Published on: 28 May 2023 8:28 PM GMT
Jhansi News: साले की शादी में शामिल होने आया था जीजा, पत्नी से कहा चलो घर, मना करने पर पति ने लगा ली फाँसी
X
husband hanged himself due to wife refused to come home

Jhansi News: साले की शादी में शामिल होने आए जीजा ने उस समय फाँसी लगा ली, जब उसकी बीबी ने घर जाने के लिए स्पष्ट मना कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। यह घटना रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम बछौनी की है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के भौती थाना के ग्राम पिपरोनिया निवासी दुर्गा प्रसाद की शादी रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम बछौनी में रहने वाले मायाराम की मझली पुत्री के साथ हुई थी। मायाराम के छोटे पुत्र मनोज की 21 मई को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए दुर्गा प्रसाद पत्नी को लेकर ससुराल आया था। परिजनों का कहना है कि शादी के बाद दुर्गा अपनी पत्नी को लेकर वापस जाना चाहता था, लेकिन पत्नी ससुराल जाने को राजी नहीं हुई। कुछ दिन वह अपने मायके में रहने की जिद कर रही थी, मगर दुर्गाप्रसाद इस पर राजी नहीं थी। इसी बात पर शनिवार को दोनों के बीच विवाद हो गया था। किसी तरह परिवार के लोगों के समझाने के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ था। रात में दुर्गा ने गुस्से में खाना नहीं खाया और ऊपर सोने चला गया। सुबह वह अपने बिस्तर से नजर नहीं आया। उसकी तलाश शुरु हुई तो वह गांव के पास बने जंगल में उसका शव महुआ के पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। इसकी जानकारी लगते ही आस -पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार तिवारी का कहना है कि मिया-बीबी में घरेलू विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी। इन्हीं कारणों के चलते दुर्गाप्रसाद ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।

भतीजे की शादी में शामिल होने आई बुआ की सड़क हादसे में मौत

भतीजे की शादी की मंदिर पर माता पूजन करने गई बुआ सड़क हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे से शादी वाले घर में मातम छा गया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
दतिया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजपुरा निवासी मनकू अहिरवार के भाई दयाशंकर के बेटे की 29 मई को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए मनकू अपनी देवरानी बूंदा के साथ भाई के घर चिरगांव के ग्राम बरल आई थी। परिजनों ने बताया कि शनिवार को माता पूजन था। शाम करीब सात बजे वह महिलाओं के साथ मंदिर से घर लौट रही थी। सड़क पार करते समय एक अज्ञात गाड़ी ने उनको रौंद दिया जिससे वे घायल हो गई। तत्काल चिरगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से शादी वाले घर में मातम का माहौल हो गया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कैंसर से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर कर ली आत्महत्या

गुटखा खाने से एक युवक को कैंसर हो गया। कैंसर के दर्द से परेशान होकर युवक ने विगत देर शाम ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर उन्नाव गेट मोहल्ले में रहने वाला मोनू खान गुटखा खाने का आदी था। जिस कारण उसे मुख कैंसर हो गया। जिसका वह इलाज करा रहा था। लेकिन कोई आराम नहीं मिल रहा था। कैंसर के दर्द से वह परेशान रहने लगा। विगत दिवस इंजेक्शन लगवाने के बहाने के वह घर से गया हुआ था। इससे पहले वह लौटकर घर वापस आता परिजनों को पता चला कि पंचवटी के पास रेलवे क्रासिंग पर उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story