×

Jhansi News: प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी ने कर ली आत्महत्या, प्रेमिका पर लुटाता था पूरी तनख्वाह

Jhansi News: प्यार में धोखा मिलने पर एक प्रेमी ने अपना अंत कर लिया। उसने फाँसी लगाकर जान दे दी। वह एक लड़की से बेइंतहा मोहब्बत करता था, लेकिन कुछ दिन पहले प्रेमिका ने सारे गिफ्ट लौटा दिए थे। इसी बात से वह आहत हो गया था।

B.K Kushwaha
Published on: 27 July 2023 5:45 PM GMT
Jhansi News: प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी ने कर ली आत्महत्या, प्रेमिका पर लुटाता था पूरी तनख्वाह
X
प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी ने कर ली आत्महत्या: Photo- Newstrack

Jhansi News: प्यार में धोखा मिलने पर एक प्रेमी ने अपना अंत कर लिया। उसने फाँसी लगाकर जान दे दी। वह एक लड़की से बेइंतहा मोहब्बत करता था, लेकिन कुछ दिन पहले प्रेमिका ने सारे गिफ्ट लौटा दिए थे। इसी बात से वह आहत हो गया था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के मेवातीपुरा मोहल्ले में वीरु वर्मा परिवार समेत रहता है। 26 जुलाई को वीरु व उसके दो बेटें काम पर चले गए। घर पर वीरु का बेटा दिव्यांशु वर्मा उर्फ लव, पत्नी सुमन और बहू थी।

प्रेमिका ने लौटा दिए थे गिफ्ट

बीते रोज मां ने बेटा लव को खाना खाने के लिए कहा, तो वह बोला बिरयानी लेकर आया हूं। इसके बाद दिव्यांशु वर्मा उर्फ लव ने कमरे के दरवाजे बंद कर लिए। थोड़ी देर बाद मां ने लव को आवाज लगाई मगर दरवाजा नहीं खोला, तो सुमन ने फोन करके इसकी जानकारी वीरु वर्मा को दी। कुछ देर बाद वीरु वर्मा का मंझला बेटा अंशुल वर्मा घर पर पहुंच गया। आस-पड़ोस के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा, तो लव पंखे पर दुपट्टा से फंदा बनाकर लटका हुआ था। इसकी जानकारी लगते ही घर के सदस्य इकट्ठा हो गए। तुरंत लव को फंदे से नीचे उतारा गया और अस्पताल ले गए। वहां पर डॉक्टरों ने लव को मृत घोषित कर दिया।

पूरी तनख्वाह प्रेमिका पर लुटाता था लव

इस संबंध में मृतक के पिता वीरु वर्मा ने बताया कि उसका बेटा दिव्यांशु वर्मा उर्फ लव मानिक चौक पर एक ज्वेलरी शॉप में जॉब करता था। वीरु वर्मा ने बताया कि उसके बेटा लव का नगरा में रहने वाले एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की पढ़ाई से लेकर कपड़े और अन्य खर्च उसका बेटा ही देता था। पूरी तनख्वाह उसी लड़की पर ही लुटा देता था। सैलरी के अलावा भी वह घर से पैसा लिया करता था। कुछ समय से उस लड़की ने लव से बातचीत करना बंद कर दिया था। उसने गिफ्ट में दिए कपड़े भी पहनकर लौटा दिए थे। प्यार में मिला धोखा लव सह नहीं पाया और तनाव में रहने लगा था।

प्रेमिका द्वारा लौटाए गए कपड़ों को खोला

आत्महत्या करने से पहले लव ने प्रेमिका द्वारा लौटाए गए कपड़ों को खोला। आत्महत्या के बाद कपड़े पलंग पर पड़े हुए मिले। उसका मोबाइल अभी लॉक हैं। पिता का कहना है कि लव के आत्महत्या करने के बाद उनको लड़की के बारे में पता चला है। लव अपनी भाभी को सारी बात शेयर करता था, लेकिन उसने आत्महत्या वाली बात उनसे शेयर नहीं की। घटना के बाद से लड़की का नंबर भी बंद आ रहा है। पिता का कहना है कि बेटा का अंतिम संस्कार के बाद लड़की के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देंगे।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story