×

Jhansi News: मोदी और योगी के कारवां को आगे बढ़ाएगी ट्रिपल इंजन की सरकार: बिहारी लाल

Jhansi News: मुक्ताकाशी मंच पर हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन| जन प्रतिनिधि और प्रशासनिक अफसर कार्यक्रम में रहे मौजूद

B.K Kushwaha
Published on: 26 May 2023 6:24 PM GMT
Jhansi News: मोदी और योगी के कारवां को आगे बढ़ाएगी ट्रिपल इंजन की सरकार: बिहारी लाल
X
शपथ ग्रहण कार्यक्रम

Jhansi News: हम पीएम मोदी और सीएम योगी के सिपाही हैं। उनके कारवां को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनने के रास्ते पर चल रहा है, जिसमें ट्रिपल इंजन की सरकार अहम भूमिका निभाएगी। ये बातें विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम होगा। ये बातें निर्वाचित मेयर बिहारी लाल ने नगर निगम झाँसी के गठन के बाद झाँसी के चौथे मेयर के रूप में शपथ लेने के दौरान कही।

मेयर बिहारी लाल आर्य ने कहा कि झाँसी शहर के विकास के लिए मोदी सरकार और योगी सरकार की योजनाओं को प्राथमिकता के साथ लागू कराएंगे। झाँसी के लोगों की व्यक्तिगत समस्या हो या सार्वजनिक समस्या, सबके समाधान के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई व्यापारियों और आम लोगों की सहमति से की जाएगी। झाँसी को स्वच्छता और विकास के क्षेत्र में अग्रणी बनाने के लिए काम करेंगे। शहर में विकास कार्यों को गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराया जाएगा। सभी वार्डों में स्थानीय पार्षदों के साथ तालमेल कर विकास कार्यों की गुणवत्ता को सुनिश्चित कराएंगे।

मेयर के साथ नगर निगम के साठ पार्षदों ने भी पद की शपथ ली। मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित कार्यक्रम में झाँसी के कमिश्नर डॉ आदर्श सिंह ने मेयर को और इसके बाद मेयर ने पार्षदों को पद की शपथ दिलाई। समारोह में पहुंचे मेयर ने शपथ ग्रहण से पहले मंच पर घुटनों के बल झुककर और माथा जमीन पर टेककर कार्यक्रम में मौजूद लोगों का अभिवादन किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ नीति शास्त्री ने किया और आभार नगर आयुक्त पुलकित गर्ग ने व्यक्त किया। इस मौके पर सांसद अनुराग शर्मा, डीएम रविंद्र कुमार, विधायक रवि शर्मा, एमएलसी रमा निरंजन, एमएलसी डॉ बाबू लाल तिवारी, राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा, पूर्व मंत्री रविंद्र शुक्ल, बंगरा ब्लॉक प्रमुख भारती आर्य सहित बड़ी संख्या में जन प्रतिनिधि, कार्यकर्ता, स्थानीय लोग और नगर निगम के कर्मचारी व अफसर मौजूद रहे।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story