×

Jhansi News: सर्विस लेन पर एक्सरसाइज कर रहे थे किशोर, मौत बनकर आया बेकाबू ट्रक, तीन जिंदगियां निगलीं, दो जख्मी

Jhansi News: बेकाबू ट्रक ने इन्हें रौंद दिया। हादसे में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मड़ोरा खुर्द इलाके में पूंछ थाने के अंतर्गत खिल्ली और भुजोंद के बीच हुई।

B.K Kushwaha
Published on: 9 Jun 2023 8:48 AM GMT
Jhansi News: सर्विस लेन पर एक्सरसाइज कर रहे थे किशोर, मौत बनकर आया बेकाबू ट्रक, तीन जिंदगियां निगलीं, दो जख्मी
X
road accident in jhansi Truck crushed five children three killed

Jhansi News: जनपद में नेशनल हाइवे के किनारे सर्विस लेन पर एक्सरसाइज करना बच्चों के लिए जानलेवा साबित हुआ। एक बेकाबू ट्रक ने इन्हें रौंद दिया। हादसे में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मड़ोरा खुर्द इलाके में पूंछ थाने के अंतर्गत खिल्ली और भुजोंद के बीच हुई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई थी, जिससे वो वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका।

घटना को अंजाम देकर वाहन सहित फरार हुआ ट्रक चालक

पूंछ झांसी् हाईवे किनारे सुबह छह बजे सर्विस रोड पर ग्राम मडोरा खुर्द के कुछ नाबालिक बच्चे व्यायाम कर रहे थे। तभी झांसी की तरफ आ रही तेज रफ्तार ट्रक असंतुलित होकर सर्विस लेन पर उतर गई। ट्रक व्यायाम कर रहे नाबालिक बच्चों को रौंदते हुए आगे निकल गया। ये घटना देख वहां हड़कंप मच गया। आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे।

हर तरफ दिखा मौत का मातम, दो जख्मी बच्चों का चल रहा इलाज

ग्रामीणों ने बच्चों को अस्पताल भिजवाने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। दो ने मेडिकल कॉलेज जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बच्चों के परिजनों को घटना की खबर लगते ही चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मडोरा खुर्द के अभीराज पुत्र इमरत सिंह उम्र 13 वर्ष, अभिनव पुत्र ओमप्रकाश उम्र 14 वर्ष, सुंदरम पुत्र कौशल किशोर उम्र 16 वर्ष, अनुज पुत्र मुकेश उम्र करीब 18 वर्ष, लक्ष्य पुत्र बुद्धि प्रकाश उम्र नौ वर्ष एक साथ हाइवे के किनारे व्यायाम कर रहे थे, जब ये हादसा हुआ। जिसमें अभीराज, की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि और अनुज ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल सुंदरम और लक्ष्य नाम के किशोरों का उपचार किया जा रहा है।

घर के एकलौते थे बच्चे

घटना से ग्राम मडोरा खुर्द में पूरी तरह से मातम और सन्नाटा छाया हुआ है। परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। चूंकि मृतकों में दो बच्चे अपने पिता के इकलौते पुत्र थे। ज्ञात हो कि अभी कुछ दिन पूर्व ही पूंछ थाना अंतर्गत ऑटो और ट्रक में भीषण भिड़ंत हुई थी, जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे। कई सवारियों की मौत हो गई थी।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story