×

Jhansi News: विवादों में चल रहे होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे बोले- जबर्दस्ती मत कीजिए प्लीज

Jhansi News: मीडिया के कैमरों और सवालों से बचते नजर आये मनीष ने उनके खिलाफ चल रहे जांच से जुड़े सवालों पर पत्रकारों से कहा कि 'जबर्दस्ती न करें प्लीज'।

B.K Kushwaha
Published on: 7 July 2023 2:15 PM GMT
Jhansi News: विवादों में चल रहे होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे बोले- जबर्दस्ती मत कीजिए प्लीज
X
Home Guard Commandant Manish Dubey (Pic: Newstrack)

Jhansi News: एसडीएम ज्योति मौर्य से प्रकरण में विवादों में चल रहे होमगार्ड विभाग के कमांडेंट मनीष दुबे एक विभागीय बैठक में हिस्सा लेने झाँसी पहुंचे। इस दौरान मीडिया के कैमरों और सवालों से बचते नजर आये मनीष ने उनके खिलाफ चल रहे जांच से जुड़े सवालों पर पत्रकारों से कहा कि 'जबर्दस्ती न करें प्लीज'। दूसरी ओर होमगार्ड के डीआईजी ने इस पूरे मामले में मनीष के खिलाफ चल रही जांच के बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इंकार किया और कहा कि मनीष अच्छा काम कर रहे हैं।

झाँसी के सर्किट हॉउस में शुक्रवार को होमगार्ड विभाग के डीआईजी रंजीत सिंह ने सम्बंधित जिलों के अफसरों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में विवादों में चल रहे महोबा के जिला कमांडेंट मनीष दुबे भी पहुंचे थे।एसडीएम ज्योति मौर्य और कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ ज्योति मौर्य के पति की ओर से लगाए गए आरोपों के बाद से इस पूरे मामले की शासन स्तर पर भी जांच चल रही है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी यह प्रकरण लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इन सबके बीच मनीष झाँसी की बैठक में हिस्सा लेने सिविल वर्दी में पहुंचे और उन्हें देखते ही पत्रकारों ने उनसे पूरे मामले पर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की।

मनीष कैमरों से बचते नजर आये और पत्रकारों से कहा कि उनके साथ जबर्दस्ती न करें। दूसरी ओर बैठक के बाद होमगार्ड के डीआईजी रंजीत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि औपचारिक रूप से उनकी जानकारी में कोई बात नहीं है। ज्योति मौर्य को मैं नहीं जानता हूं। मनीष महोबा में होमगार्ड कमांडेंट हैं और बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। पीछे क्या है, इसके बारे में मैं कुछ कह नहीं सकता।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story