देश के चौथे स्तंभ पर दबंगों का प्रहार, बलरामपुर में पत्रकार को जिंदा जलाया

मामला बलरामपुर के कलवारी गांव का है, जहां पत्रकार राकेश सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। कुछ दिन पहले ही पत्रकार की पत्नी बच्चों को लेकर अपनी ननद के घर चली गई थी, जिसके बाद बीते शुक्रवार को पत्रकार राकेश अपने दोस्त पिंटू साहू के साथ अपने घर पर था।  शुक्रवार को करीह आधी रात को अचानक ही कमरे में आग लग गई।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 6:17 AM GMT
देश के चौथे स्तंभ पर दबंगों का प्रहार, बलरामपुर में पत्रकार को जिंदा जलाया
X
देश के चौथे स्तंभ पर दबंगों का प्रहार, बलरामपुर में पत्रकार को जिंदा जलाया

बलरामपुर: मीडिया देश के चौथे स्तम्भ कहा जाता है और आज के समय में इसी चौथे स्तम्भ पर वार पर वार हो रहा है। कुछ ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से आई है, जहां पर दबंगों ने पत्रकार के घर में घुसकर उसके साथी समेत जिंदा जला दिया। पत्रकार का नाम राकेश सिंह और साथी का नाम पिंटू साहू था। इस घटना के दौरान पत्रकार के साथी का मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्रकार गम्भीर रूप से झुलसे होने के कारण अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दबंगों ने पत्रकार को जिंदा जलाया

मामला बलरामपुर के कलवारी गांव का है, जहां पत्रकार राकेश सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। कुछ दिन पहले ही पत्रकार की पत्नी बच्चों को लेकर अपनी ननद के घर चली गई थी, जिसके बाद बीते शुक्रवार को पत्रकार राकेश अपने दोस्त पिंटू साहू के साथ अपने घर पर था। शुक्रवार को करीह आधी रात को अचानक ही कमरे में आग लग गई। भीषण आग होने के कारण पत्रकार के साथी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसी दौरान घर के कमरे की एक दीवार भी धमाके के साथ टूट गई। मौके पर पहुंची दमकल की टीमें आग पर काबू पाया और घायल पत्रकार को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पत्रकार अपने मौत से पहले कह रहा था कि वह एक बड़ी खबर लिख रहा था, जिसके वजह से दबंगों ने उस जिंदा जला दिया।

ये भी पढ़ें…मिर्जापुर: प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, अब हुआ ये हाल

balrampur news

विधायक पल्टूराम ने परिवार को दी सांत्वना

बता दें कि पत्रकार ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। वहीं पत्रकार की हालत गम्भीर होने के कारण उसे लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान पत्रकार की मृत्यु हो गई। वहीं बीते शनिवार को डीएम कृष्णा करुणेश तथा एसपी देवरंजन वर्मा ने मामले की जानकारी ली। मृतक पत्रकार राकेश सिंह के पिता मुन्ना सिंह ने पुलिस को बताया कि पांच से छह अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर बम से हमला करके मेरे बेटे व उसके साथी को मार डाला है। उस समय मेरे बेटे व उसके साथी सो रहे थे। मौके पर पहुंचे सदर भाजपा विधायक पल्टूराम ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया और परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें…जेठ ने सिर्फ इसलिए बहू की कर दी हत्या, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story