×

जस्ट डायल की महिला कर्मी ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

पुलिस के मुताबिक मृतका की पहचान शीतल श्रीवास्तव (29) के रूप में हुई है। वह सेक्टर 22 के एफ ब्लॉक में पति देवेश श्रीवास्तव और 3 साल की बेटी के साथ रहती थी। उसकी शादी करीब 9 साल पहले हुई थी। उसके परिजन गीता कॉलोनी दिल्ली में रहते हैं। वह सेक्टर 16 जस्ट डायल कंपनी में ऊंची पोजिशन पर काम करती थी। शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे वह रोजाना की तरह जॉब के लिए निकली।

SK Gautam
Published on: 22 March 2019 12:13 PM GMT
जस्ट डायल की महिला कर्मी ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
X

नोएडा: नोएडा सेक्टर16 के मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद उसके बैग से मिले कार्ड से परिजनों को सूचना दी गई। उसके बाद महिला को खून से लथपथ हालत में सेक्टर 27 के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी देखें:पक्षियों के लिए मसीहा है यह लड़का, जान जोखिम डालकर बचाता है उनका जीवन2019/

पुलिस के मुताबिक मृतका की पहचान शीतल श्रीवास्तव (29) के रूप में हुई है। वह सेक्टर 22 के एफ ब्लॉक में पति देवेश श्रीवास्तव और 3 साल की बेटी के साथ रहती थी। उसकी शादी करीब 9 साल पहले हुई थी। उसके परिजन गीता कॉलोनी दिल्ली में रहते हैं। वह सेक्टर 16 स्थित जस्ट डायल कंपनी में ऊंची पोजिशन पर काम करती थी। शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे वह रोजाना की तरह जॉब के लिए निकली, लेकिन ऑफिस न जाकर सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर चढ़ गई। वहां उसने ऊपर जाने का टिकट खरीदा और ऊपर जाकर बेंच पर बैठ गई।

इस दौरान कई ट्रेन आती- जाती रही, लेकिन वह नहीं उठी। सुबह करीब 10: 40 बजे द्वारका की ओर से से ट्रेन आई। वह दौड़कर सबसे आगे वाले डिब्बे की ओर बढ़ी। जैसे ही ट्रेन चलने लगी वह उसके आगे कूद गई। अचानक महिला को कूदते देख ड्राइवर ने जोर से ब्रेक भी मारा, लेकिन ट्रेन 25- 30 मीटर तक चलने के बाद ही रूक पाई।

ये भी देखें:पाक में नहीं होगा IPL-12 का प्रसारण, ये है वजह

उसके बैग में मिले कार्ड से मां सोनिया और पति देवेश को घटना की सूचना दी गई। दोनों मेट्रो स्टेशन पहुंचे। इसके बाद शीतल को प्राइवेट अस्पताल भिजवाया गया, जहां से उसे मृत घोषित कर दिया गया। मां सोनिया ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अनबन रहती थी, लेकिन यह नहीं पता था कि ऐसा कुछ हो जाएगा। वहीं पति देवेश ने इस संबंध में बात करने से इंकार कर दिया। एसएचओ राजबीर सिंह चौहान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। अब तक किसी परिजन ने कोई कंप्लेंट नहीं दी है। यदि शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story