कलयुगी मामा! करी ऐसी शर्मनाक हरकत, खौल उठेगा आपका खून

अपने मैके घूमने आयी संगीता ने बताया कि वह अपने पति सत्यवीर के साथ दादरी में रहती है। उसकी पुत्री रिया कस्तूरबा गांधी स्कूल में पढ़ती है । और हास्टल में रहती है। बीते दिन संगीता दादरी से रिया को उसके स्कूल में छोड़ने के लिए आयी थी और शाम को अपने मैके में रुक गयी।

एटा: अपनी नानी के घर घूमने आयी 14 वर्षीय रिया जो कक्षा आठ की छात्रा  है । छात्रा के सगे मामा ने ही उसके साथ छेड़छाड़ कर दी जब उसकी मां संगीता घर के अन्दर अपना बैग उठाने गयी थी और मौका पाते ही मामा ने ये हरकत अपने सगी भांजी के साथ ही कर दिया । यह  घटना जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम शिवसिंहपुर की घटना है ।

ये भी देखें : सड़क पर संभलकर : नए ट्रैफिक रूल्स 1 सितंबर से हो रहे हैं लागू

रिपोर्ट के अनुसार अपने मैके घूमने आयी संगीता ने बताया कि वह अपने पति सत्यवीर के साथ दादरी में रहती है। उसकी पुत्री रिया कस्तूरबा गांधी स्कूल में पढ़ती है । और हास्टल में रहती है। बीते दिन संगीता दादरी से रिया को उसके स्कूल में छोड़ने के लिए आयी थी और शाम को अपने मैके में रुक गयी। जहां पर 40 वर्षीय उसके सगे मामा ने रिया से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर हाथापाई की और मारपीट कर घायल कर दिया।

ये भी देखें : खुली पोल! संजू के लिए पगला गई थी ये अभिनेत्री, अब हुआ खुलासा

रिया को संगीता ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। संगीता की सूचना पर पुलिस ने घायल रिया का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है।

प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बालिका से छेड़छाड़ करने वाले मामा के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App