×

कमलेश हत्याकांड: भाजयुमो कार्यकर्ता ने फेसबुक पर दी प्रतिक्रिया तो मिली धमकी

राजधानी में कमलेश तिवारी हत्याकांड ने तहलका मचा के रख दिया है। आज तीन दिन हो गए है कमलेश की हत्या के, लेकिन विरोध अभी भी जारी है। फिलहाल उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कमलेश तिवारी के परिवार से मिलकर सुरक्षा सहित तमाम सुविधाएं देने का आश्वासन दिया है। 

Vidushi Mishra
Published on: 20 Oct 2019 12:05 PM GMT
कमलेश हत्याकांड: भाजयुमो कार्यकर्ता ने फेसबुक पर दी प्रतिक्रिया तो मिली धमकी
X
कमलेश हत्याकांड: भाजयुमो के युवा कार्यकर्ता ने फेसबुक पर दी प्रतिक्रिया तो मिली धमकी

लखनऊ : राजधानी में कमलेश तिवारी हत्याकांड ने तहलका मचा के रख दिया है। आज तीन दिन हो गए है कमलेश की हत्या के, लेकिन विरोध अभी भी जारी है। फिलहाल उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कमलेश तिवारी के परिवार से मिलकर सुरक्षा सहित तमाम सुविधाएं देने का आश्वासन दिया है।

यह भी देखें... कमलेश तिवारी हत्याकांड! सीएम योगी से मिले परिजन, दिया न्याय का आश्वासन

मिल रही प्रतिक्रियाएं...

लेकिन बात करे हत्या कि तो हुई इस हत्या ने देश में हिंदू-मुस्लिम का माहौल कुछ इस तरह बना दिया है कि लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा युवा मोर्चा के सक्रिय कार्यकर्ता सरिल राज (हिन्दू) ने भी कमलेश हत्याकांड पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। वहीं सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के वायरल होने के बाद अब जान से मारने की धमकी मिली है।

फेसबुक पर पोस्ट किया तो

उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी की निर्मम हुई हत्या के विरोध में जब मैंने मीडिया में अपना वक्तव्य रखा और उसे जब मैंने फेसबुक पर पोस्ट किया तो कुछ शांति से समुदाय के लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दे दी यह दर्शाता है कि उनसे उनकी मानसिकता में आतंकवाद किस रूप से पनप रहा है और पनप चुका है मैं आप सब से निवेदन करना चाहूंगा कि अपने बीच बसे इन आस्तीन के सांपों को पहचाने।

यह भी देखें... हरिद्वार कुंभ: कुम्भ मेला अधिकारी रावत ने लिया कार्यों का जायजा, लगाई फटकार

सीएम योगी ने कही थी ये बात

सीएम योगी आदित्यनाथ कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले – जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। आगे उन्होंने कहा कि सुनियोजित ढंग से वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्या से जुड़े किसी भी दोषी को नहीं छोड़ा जाएगा।

सीएम योगी ने सख्त रूप दिखाया। उन्होंने इस मर्डर केस की जांच एनआईए से कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि एसआईटी (एसआईटी) एनआईए को इसमें मदद करेगी।

यह भी देखें... कमलेश तिवारी की पत्नी बोली- सीएम योगी ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story