×

हरिद्वार कुंभ: कुम्भ मेला अधिकारी रावत ने लिया कार्यों का जायजा, लगाई फटकार

इसके बाद उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई, साथ ही वहां कार्य की निगरानी कर रहे अवर अभियंता को वहां से हटाकर दूसरे स्थान पर काम करने की हिदायत दी। दरइसल, गोविंदघाट का निरीक्षण करने निकले कुंभ मेलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन घाट का निरीक्षण किया।

Harsh Pandey
Published on: 7 Sep 2023 9:35 AM GMT
हरिद्वार कुंभ: कुम्भ मेला अधिकारी रावत ने लिया कार्यों का जायजा, लगाई फटकार
X

हरिद्वार: आगामी कुंभ मेला हरिद्वार के मद्देनजर, मेलाधिकारी दीपक रावत ने गंगनहर के किनारे बनाए जा रहे घाट का निरीक्षण किया, जिसमें उन्होंने भारी अनियमितताएं पाई।

यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

इसके बाद उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई, साथ ही वहां कार्य की निगरानी कर रहे अवर अभियंता को वहां से हटाकर दूसरे स्थान पर काम करने की हिदायत दी।

यह भी पढ़ें. इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

दरइसल, गोविंदघाट का निरीक्षण करने निकले कुंभ मेलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन घाट का निरीक्षण किया। वहां निरीक्षण के दौरान फाउंडेशन बनाने समेत पिलर बनाने में गुणवत्ता को मानकों के अनुरूप नहीं पाया गया।

यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं

इस पर मेलाधिकारी ने संबंधित अवर अभियंता को वहां से हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेले के दौरान होने वाले स्थाई और अस्थाई कार्यों की थर्ड पार्टी द्वारा गुणवत्ता की जांच की जायेगी।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story