हिंदूवादी नेता हत्याकांड: पुलिस ने जारी की हत्यारों की फोटो, जनता से की ये अपील

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। हिंदूवादी नेता की हत्या को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक हत्यारों को नहीं पकड़ पाई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। हिंदूवादी नेता की हत्या को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक हत्यारों को नहीं पकड़ पाई है।

अब लखनऊ की पुलिस ने अब दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन की फोटो जारी की है। इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील की है कि आरोपियों की पहचानकर इसकी सूचना दें। पुलिस ने सोशल मीडिया समेत तमाम जगहों पर आरोपियों की फोटो जारी की है।

यह भी पढ़ें…INX मीडिया केस: अभी-अभी पी चिदंबरम पर सुप्रीम कोर्ट का आया बड़ा फैसला

यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारों पर ढाई लाख के इनाम का ऐलान भी किया है। यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात, महाराष्ट्र और कर्नाटक की पुलिस से यूपी पुलिस संपर्क कर जांच कर रही है। हम जांच को लॉजिकल एंड तक जल्द पहुंचा देंगे।

यह भी पढ़ें…आतंकी कैंपों पर हमले से पागल हुआ पाकिस्तान, कहा- अब होगा सीधे परमाणु युद्ध

यूपी पुलिस कई दावें कर चुकी है, लेकिन सच्चाई यही है कि हिंदूवादी नेता की हत्या के 4 दिन बाद तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस ने लगातार छापेमारी कर रही है। अलग-अलग जगहों से कई सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं जिसमें हत्यारे साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने अब तक 60 से अधिक कैमरों के फुटेज खंगाला है। कई सीसीटीवी फुटेज में दोनों हत्यारे अशफाक और मोइनुद्दीन देखे गए हैं, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती है वह फरार हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें…यहां डॉक्टर के बजाय ये करते हैं इलाज, इस तरह हुआ खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों लगातार ठिकाने बदल रहे हैं। हत्या के चार दिन बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी का इंतजार है। इस बीच साजिश में शामिल तीन लोगों को सूरत से लखनऊ लाया गया है, उनसे पूछताछ हो रही है।