×

कन्नौज पहुंचे सुनील बंसल और रवि किशन, समरसता सेवा दिवस में हुये शामिल

सांसद सुब्रत पाठक ने बताया कि दिव्यांगों को वितरित किए जाने वाले उपकरण खरीदने के लिए उन्होंने पूरे साल की करीब 16 लाख रुपये की तनख्वाह दी है।

suman
Published on: 3 Feb 2021 2:21 PM GMT
कन्नौज पहुंचे सुनील बंसल और रवि किशन, समरसता सेवा दिवस में हुये शामिल
X
इस दौरान गोरखपुर सांसद ने कन्नौज में फिल्म की शूटिंग करने की भी घोषणा की. साथ ही स्थानीय कलाकारों को काम देने का वादा किया।

कन्नौज : आज जनपद में कई कार्यक्रम का आयोजन हुआ । जिले के सांसद व प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक की दूसरी पुण्यतिथि को समरसता सेवा दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान 251 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल व अन्य उपकरण वितरित किए गए। साथ ही 500 पूर्व सैनिकों को भी सम्मानित किया गया।

सांसद रवि किशन हुए शामिल

भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल व गोरखपुर सांसद रवि किशन कार्यक्रम में शिरकत करने कन्नौज पहुंचे। इस दौरान गोरखपुर सांसद ने कन्नौज में फिल्म की शूटिंग करने की भी घोषणा की। साथ ही स्थानीय कलाकारों को काम देने का वादा किया।

यह पढ़ें....तैयार हो जाएं स्टूडेंट्स: 15 से खुलेंगी सभी यूनिवर्सिटी, महाराष्ट्र सरकार का फैसला

अखिलेश यादव पर भी जमकर हमला बोला

कार्यक्रम के दौरान सांसद सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जो भी हैं अपने पिता मुलायम सिंह यादव की बदौलत हैं। मुलायम सिंह यादव के बेटे नहीं होते तो मुख्यमंत्री छोड़ दो जिला पंचायत सदस्य तक नहीं होते। डिंपल यादव भी जो कुछ हैं, वह अपने पति की वजह से हैं। उन्होंने कहा कि कन्नौज में स्टेडियम का कार्य आगे बढ़ाना है। जमीन खरीदी जा चुकी है। कोरोना काल के बाद सांसद निधि आने के बाद इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा।

यह पढ़ें....थैंक्यू पुलिस अंकल: वाराणसी की बिटिया के चेहरे पर आई मुस्कान, पढ़ें पूरी खबर

दान किए दिव्यांगों को पूरे साल की तनख्वाह

सांसद सुब्रत पाठक ने बताया कि दिव्यांगों को वितरित किए जाने वाले उपकरण खरीदने के लिए उन्होंने पूरे साल की करीब 16 लाख रुपये की तनख्वाह दी है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने पूरे साल की तनख्वाह दिव्यांगों के उपकरण खरीदने में खर्च की थी। इसके साथ ही 500 पूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया। जिले में बीते एक माह से जिला ओलंपिक संघ के तत्वावधान में चल रहे क्रिकेट, वॉलीबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, कुश्ती, शतरंज, वेटलिफ्टिंग में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

suman

suman

Next Story