कंगना ने की सीएम योगी की तारीफ, इस फैसले पर तेजी से चर्चा में बने मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा के बाद फिल्म इड्रस्ट्री में ख़ुशी की लहर है। कई अभिनेता-अभिनेत्रियों ने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी की सराहना की हे।

kangana-ranaut-cm-yogi

कंगना ने की सीएम योगी की तारीफ, इस फैसले पर तेजी से चर्चा में बने मुख्यमंत्री (social media)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा के बाद फिल्म इड्रस्ट्री में ख़ुशी की लहर है। कई अभिनेता-अभिनेत्रियों ने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी की सराहना की हे। प्रख्यात गायक जनूप जलोटा के अलावा इन दिनो सुर्खिेयो मेंआई कंगना रानौत ने भी योगी की इस बात के लिए सराहना की है।

ये भी पढ़ें:नापाक पाकिस्तान: ड्रोन से कश्मीर में भेज रहा हथियार, तीन आतंकी गिरफ्तार

फिल्म सिटी के नर्मिाण की कार्य योजना तैयार करने को कहा

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में फिल्म सिटी के नर्मिाण की कार्य योजना तैयार करने को कहा है। उन्होंने इसके लिए अधिकारियों से जमीन तलाशने को कहा है।

दरअसल पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में भी फिल्म सिटी बनाने का प्रस्ताव आया था। इसके लिए उन्नाव में फिल्म सिटी के लिए जगह भी चुन ली गयी थी और अभिनेता रवि किषन को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गयी थी। पर बाद में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के कारण सारी योजना पर पानी फिर गया था।

अपने ट्विटर हैंण्डल पर कंगना रनौत ने लिखा ”लोगों की ये सोच गलत है कि सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। तेलेगु फिल्म इंडस्ट्री ने आज टॉप पॉजीशन में हैं और कई भाषाओं में फिल्म बना रही है। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में होती है।”

इसेक बाद कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा हैं मैं योगी आदित्यनाथ जी की इस घोषणा की तारीफ करती हूं। हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई सुधार की जरूरत है। सबसे पहले हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री हो। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी।

गजल एवं भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा कि योगी की इस घोषणा के बाद अब यूपी चमकेगा

उधर दूसरी तरफ लखनऊ के रहने वाले गजल एवं भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा कि योगी की इस घोषणा के बाद अब यूपी चमकेगा। उन्होने कहा कि यूपी के टैलेंट की वजह से ही मुंबई फिल्म इंडस्ट्री चमक रही है। अब यूपी में ही फिल्म सिटी बनने से यूपी चमकेगा।

ये भी पढ़ें:आसमान से गिरी मौत: हर तरफ मचा कहर ही कहर, परिवारों पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

जबकि यूपी के ही गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर लिखा-उत्तर प्रदेश और सभी हिंदी भाषी राज्यों के कलाकारों के लिए शुभ-सूचना। यूपी सरकार और माननीय योगी आदित्यनाथ जी ने हमारी आवाज सुनी। अब आपकी भाषा का सिनेमा आपके प्रदेश में निर्मित होगा। ये आपके संघर्ष के एक कठिन अध्याय का अंत और उत्तर प्रदेश में एक नए इतिहास का आरम्भ है। बधाई।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App