×

मृतक के घर सांत्वना देने पहुंचे सांसद, किया ये सराहनीय कार्य

आज यानि मंगलवार दोपहर कन्नौज के सांसद विधानसभा बिधूना गए और बीते दिनों दुर्घटना में मृत हुए परिजनों के यहां पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने मृतकों की आर्थिक सहायता भी देने की बात की है

suman
Published on: 9 Jun 2020 3:49 PM GMT
मृतक के घर सांत्वना देने पहुंचे सांसद, किया ये सराहनीय कार्य
X

औरैया: आज यानि मंगलवार दोपहर कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक विधानसभा बिधूना गए और बीते दिनों दुर्घटना में मृत हुए परिजनों के यहां पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने मृतकों की आर्थिक सहायता भी देने की बात की है

कन्नौज लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक ने 7 जून को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने हुई दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत की सूचना पाई। जिस पर उन्होंने अपना कर्तव्य निभाते हुए उनके घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। और मृतकों की मां को पचास हजार रुपये नगद देकर आर्थिक सहायता की तथा सरकार के द्वारा मिलने वाली आर्थिक सहायता दिलवाने का भी आश्वासन दिया।

यह पढ़ें...इस शहर में बहुत तेजी से फैल रहा कोरान, अब स्टेडियम को बनाया जाएगा अस्पताल

कहा कि कोई भी व्यक्ति उनसे सीधे संपर्क कर अपनी समस्या बता सकता है। जिसका समाधाना कराए जाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। कहा यही नहीं वह क्षेत्र में लगातार भ्रमण करते रहते हैं। इस दौरान भी अगर कोई समस्या आपके सामने आती है तो उन्हें अवगत करा सकते हैं।

उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुना और कहा कि वह जनता के सेवक हैं और जब भी जनता को उनकी आवश्यकता पड़ेगी वह हाजिर होंगे। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष गीता शाक्या, मण्डल अध्यक्ष हरीनारायण तिवारी, रोहित तिवारी, विमलेश शाक्य, रामनिवास राठौर, जिलामंत्री अनिल शाक्य, जिला मंत्री ऋषि पांडेय समेत मृतकों के परिजन व ग्रामीण मौजूद रहे। ऑनलॉक वन के बीच सांसद ने अपना फर्ज निभाते हुए लोगो से संपर्क बनाने में कोई कोताही नहीं बरती।

यह पढ़ें...कासिम सुलेमानी का असली हत्यारा: मौत का रचा था जाल, ईरान ने लिया ऐसे बदला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story