×

कन्नौज : सपाइयों ने बैलगाड़ी चलाकर किया विरोध प्रदर्शन

आपको बताते चलें कि सपा जिलाध्यक्ष कलीम खान और पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने पचोर से सीहपुर गांव तक बैलगाड़ी चलाकर विरोध जताया।

Roshni Khan
Published on: 19 Feb 2021 10:47 AM GMT
कन्नौज : सपाइयों ने बैलगाड़ी चलाकर किया विरोध प्रदर्शन
X
कन्नौज : सपाइयों ने बैलगाड़ी चलाकर किया विरोध प्रदर्शन (PC: social media)

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में सपाइयों ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में बढ़ोतरी का विरोध करने के लिए गुरुवार को बैलगाड़ी चलाकर प्रदर्शन किया। सपाइयों ने कई गांवों में भ्रमण कर भाजपा सरकार को कोसा। वहीं लोगों को सपा की नीतियां बताईं।

ये भी पढ़ें:यात्रियों को मिली सुविधा: कानपुर में माती बस डिपो से संचालित होंगी बसें, पढ़ें पूरी खबर

सरकार जनता को जाति-धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही है

आपको बताते चलें कि सपा जिलाध्यक्ष कलीम खान और पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने पचोर से सीहपुर गांव तक बैलगाड़ी चलाकर विरोध जताया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों को दामों को मनमाने तरीके से बढ़ाया जा रहा है। भाजपा ने आम जनता से झूठ बोलकर उनके वोट के दम पर सत्ता पाई है। आज इन्हीं लोगों का खून चूसकर चंद अमीरों की झोली भरने का काम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:भयानक ट्रेन हादसा: अचानक पटरी से उतरे 39 डिब्बे, चारों तरफ बिखरे रेल कोच

सरकार जनता को जाति-धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही है

पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह ने यादव ने कहा कि सरकार जनता को जाति-धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही है। अब जनता इस सरकार को जान चुकी है। इस मौके पर पूर्व विधायक कल्यान सिंह दोहरे, प्रबल प्रताप सिंह, भूरा यादव, महावीर सिंह, राकेश कठेरिया, संजय सिंह, गपोले तिवारी, अजय सविता, भूरा दुबे, अशोक दुबे, राजेंद्र सविता, विश्राम, पंकज तिवारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story