TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: गायब हुई छात्रा का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

Kannauj News: परिजनों ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से प्रेमी पर हत्या कर फेंकने की आशंका जताई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई मे जुटी हुई है।

Pankaj Srivastava
Published on: 27 Aug 2023 3:57 PM GMT
Kannauj News: गायब हुई छात्रा का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका
X
(Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में शनिवार को स्कूल के लिए निकली 17 वर्षीय छात्रा का शव एक्सप्रेसवे पर क्षत-विक्षत हालत मे पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना से परिजनों मे कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, तो वहीं इस घटना से क्षेत्र मे हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से प्रेमी पर हत्या कर फेंकने की आशंका जताई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई मे जुटी हुई है।

परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

आपको बताते चलें कि सौरिख थाना क्षेत्र के नगला कन्हैया गांव निवासी मलिखान सिंह की 17 वर्षीय पुत्री अंजलि सिंह कक्षा 12 मे पढ़ती थी, शनिवार को वह अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी। इस बात की जानकारी घर पर मौजूद मां सुघरश्री ने बाहर नौकरी कर रहे अपने पति मलिखान सिंह और बेटे सुरजीत व राकेश को दी। सूचना मिलते ही पति व बेटे रविवार को घर पहुंचे। इस दौरान घर पर परिजनों को सूचना मिली की उसकी बेटी का शव एक्सप्रेसवे पर क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला है। इस बात से परिजनों मे कोहराम मच गया। आनन-फानन परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। परिजनों ने पुलिस से शिकायत करते हुए पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर हत्या कर फेंकने की आशंका जताई है।

मौके पर पहुंची यूपीडा पुलिस

एक्सप्रेसवे पर एक छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना मिलते ही सबसे पहले मौके पर पहुंचे यूपीडा सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह और प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह ने शव को सीएचसी में पहुंचाया। जिसकी सूचना परिजनों को दी जिसकी शिनाख्त छात्रा अंजलि सिंह से हुई, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस दौरान यूपीडा पुलिस ने इस मामले को सिविल पुलिस को सौंप दिया है।

जांच-पड़ताल मे जुटी पुलिस

छात्रा की मौत की खबर से क्षेत्र मे सनसनी फ़ेल गई। परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर हत्या कर फेंकने की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की जांच करने की बात कही। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू का दी। जिसको लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपक दुबे ने पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ एक्सप्रेसवे पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस मामले को सभी बिंदुओं से जोड़कर जांच-पड़ताल करने मे जुटी है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story