×

Kannauj News: ससुराल में युवक की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Kannauj News: ठठिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है जिसके आधार पर जांच की जा रही है आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 Aug 2023 5:15 PM GMT
Kannauj News: ससुराल में युवक की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
X
ससुराल में युवक की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: Photo-Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में ससुराल पहुंचे एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उसको कानपुर रेफर कर दिया। इस दौरान रास्ते मे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुँच गए। जहां मृतक के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच-पड़ताल मे जुट गई।

बताते चलें कि जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम माधवपुर निवासी नारायण सैनी अपनी ससुराल ठठिया थाना क्षेत्र के सांडा गांव आया हुआ था, जहां अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस बात को लेकर ससुरालीजन आनन-फानन में नारायण को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक के इलाज से कोई फायदा नहीं हुआ तो ससुरालीजन चिकित्सक के परामर्श से उसको इलाज के लिए कानपुर ले जाने लगे तभी रास्ते मे उसकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी ससुरालीजनों ने मृतक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने ससुरालीजनों पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ठठिया थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई।

पुलिस को दी हत्या की तहरीर-

मृतक के परिजनों ने ठठिया थाने में तहरीर देते हुए बताया कि यह ससुराल में था जहां से हम लोगों को सूचना मिली की नारायण की तबीयत खराब है। जब हम लोग पहुंचे तो डाक्टर ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया, जिसके बाद रास्ते में उनकी मौत हो गई। परिजनों ने ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। तो वहीं इस मामले को लेकर ठठिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है जिसके आधार पर जांच की जा रही है आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story