×

Kannauj News: बीएससी की छात्रा ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर में लगाई फांसी, आत्महत्या से परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: जिले में बीएससी की छात्रा ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 July 2023 12:01 PM GMT
Kannauj News: बीएससी की छात्रा ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर में लगाई फांसी, आत्महत्या से परिजनों में मचा कोहराम
X
Girl Committed Suicide After Scolding from Father, Kannauj

Kannauj News: जिले में बीएससी की छात्रा ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जानकारी होने पर छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। और जांच में जुट गई है।
थाना बिशुनगढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत का मजरा सरैया गांव की रहने वाली छात्रा पूनम पुत्री तेजराम सिंह ने अपने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर के अंदर कमरे में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। वहीं मृतक छात्रा पूनम एके डिग्री कॉलेज में बीएससी प्रथम की पढ़ाई कर रही थी।

बिशुनगढ़ सरैया गांव में मां गुड्डी देवी ने बताया किसी बात को लेकर उनके पति ने डांट दिया था। जिसके बाद वह खाना खाने के बाद घर के अंदर कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया। जब छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके बाद गेट को तोड़कर छात्रा को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अब छात्रा की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस मामले को लेकर थाना अध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि वह घटनास्थल सरैया गांव में जाकर जानकारी की और वहीं थाना उपनिरीक्षक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक परिजनों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। पुलिस जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story