×

Kannauj News: फांसी के फंदे पर लटकता मिला किसान का शव, जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सरायदायमगंज गांव में एक किसान का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। इसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Pankaj Srivastava
Published on: 14 Jun 2023 7:56 PM GMT
Kannauj News: फांसी के फंदे पर लटकता मिला किसान का शव, जांच में जुटी पुलिस
X
फांसी के फंदे पर लटकता मिला किसान का शव, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Kannauj News: जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सरायदायमगंज गांव में एक किसान का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। इसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना के बारे में ग्रामीणों से भी जानकारी ली है।

कोतवाली क्षेत्र के सरायदायमगंज निवासी श्याम सिंह (50) पुत्र सोनेलाल शाक्य घर पर अकेले थे, पत्नी मिथलेश और बेटी दीक्षा खेत पर गई थी, जबकि बेटा विशाल पेट्रोलपंप पर नौकरी करने गया था। उसी दौरान श्याम सिंह ने घर के बरामदे में लगे पंखे में रस्सी का फंदा डालकर सुबह करीब 11 बजे फांसी लगाकर जान दे दी। बेटी दीक्षा घर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद बेटी ने अपने पिता को फांसी की फंदे पर झूलता देख अन्य परिजनों को सूचना दी इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबित मृतक किसान पिछले काफी दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

खुद को बेरोजगार समझ रहा था श्याम

वहीं ग्रामीणों के मुताबिक श्याम सिंह पहले ट्रैक्टर मरम्मत का कार्य करता था, लेकिन धीरे-धीरे काम बंद हो गया। वह खेती करने लगा, लेकिन उससे संतुष्ट नहीं था। वह अपने आपको बेरोजगार समझ रहा था। इसी से वह परेशान था। जिसको लेकर उसने अपने घर में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी ने बताया मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद किसान के सबको फांसी से फंदे से उतर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस जांच पड़ताल कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story