Kannauj News: पति पत्नी और वो का खूनी खेल, पहले बीवी फिर प्रेमी बाद में पांच महीने की बच्ची को मार दिया

Kannauj News: पत्नी राधा उर्फ पिंकी का सत्येन्द्र से प्रेम प्रसंग चलने लगा और कुछ दिन बाद उसकी पत्नी राधा उर्फ पिंकी अपने पति मनोज को छोडकर अपने प्रेमी सत्येन्द्र के पास जाकर रहने लगी थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 15 Jun 2023 5:27 AM GMT
Kannauj News: पति पत्नी और वो का खूनी खेल, पहले बीवी फिर प्रेमी बाद में पांच महीने की बच्ची को मार दिया
X
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मे एक दिल दहला देने वाली सनसनी खेज वारदात सामने आई है, जिसमे एक पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ एक 5 महीने की बच्ची की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्याभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई मे जुट गई है ।

कन्नौज जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम टुंडपुरवा निवासी 35 वर्षीय मनोज कुमार जाटव मैनपुरी ने रिक्शा चलाकर अपने बीवी और बच्चों के साथ किराए के मकान मे रहता था, इस दौरान उसकी पत्नी राधा उर्फ पिंकी के मैनपुरी के बंशीगौरा छ्पट्टी का रहने वाला सत्येन्द्र से प्रेम प्रसंग चलने लगा और कुछ दिन बाद उसकी पत्नी राधा उर्फ पिंकी अपने पति मनोज को छोडकर अपने प्रेमी सत्येन्द्र के पास जाकर रहने लगी। इस बात से परेशान होकर मनोज अपने घर कन्नौज मे वापस आकर रहने लगा। जब दो साल बाद उसकी पत्नी अपने प्रेमी सत्येन्द्र के साथ उसके घर कन्नौज पहुंची और साथ मे 5 महीने की बच्ची भी थी। जिसको देख कर मनोज आग बबूला हो गया और उसने लकड़ी के भारी डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मनोज ने अपनी पत्नी राधा उर्फ पिंकी व उसके प्रेमी सत्येन्द्र के साथ 5 महीने की बच्ची को भी पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने हत्या अभियुक्त मनोज को गिरफ्तार कर लिया है ।

कैसे दिया तीन हत्याओं को अंजाम

बुधवार की रात मनोज कुमार जाटव की पत्नी राधा उर्फ पिंकी जाटव, अपने प्रेमी सत्येंद्र शाक्य व एक 5 माह की छोटी बच्ची के साथ अचानक दो साल बाद मनोज के घर पर पहुंची, यह देख मनोज आग बबूला हो गया और लकड़ी के डंडे से सत्येन्द्र व राधा उर्फ पिंकी पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए मौत के घाट उतार दिया इसके बाद 5 महीने की बच्ची को भी प्रेमी की बच्ची समझ कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस हिरासत मे हत्यारोपी

घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने हत्याभियुक्त मनोज को हिरासत मे ले लिया और तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्रवाई मे जुट गई है । पुलिस अधीक्षक कुँवर अनुपम सिंह ने बताया कि इंदरगढ़ क्षेत्र मे कल रात की एक घटना प्रकाश मे आई थी जिसमे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी थी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story