×

Kannauj News: ससुराल पहुंचे युवक ने खेला खूनी–खेल‚ पत्नी‚ सास व साले पर हमला करने के बाद खुद दो मंजिला इमारत से कूदा

Kannauj News: पिंटू के छोटे साले विकास ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके जीजा की शादी उसकी बहन सीमा के साथ आज से 4 साल पहले हुई थी‚ बीच–बीच में छोटे मोटे झगड़े हुआ करते थे‚ दोनों के एक बच्चा भी है। उसकी बहन सीमा घर पर रक्षाबंधन मनाने के लिए करीब 10 दिन पहले उसके घर देवधरापुर गांव आई थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 3 Sep 2023 4:35 AM GMT
Kannauj News: ससुराल पहुंचे युवक ने खेला खूनी–खेल‚ पत्नी‚ सास व साले पर हमला करने के बाद खुद दो मंजिला इमारत से कूदा
X
अस्पताल में भर्ती ( न्यूजट्रैक)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में ससुराल पहुंचे एक युवक का खूनी खेल देखने को मिला। यह पूरी घटना उस समय हुई जब युवक अपनी पत्नी को उसके मायके से बुलाने पहुंचा। पत्नी के साथ जाने से मना करने पर युवक का पारा गर्म हो गया और फिर उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। हमले के बीच सास और साले जब बचाने के लिए बीच में पहुंचे तो उस सिरफिरे ने पत्नी सहित सास और साले पर भी खुरपी से ताबड़ तोड़ हमले कर दिये। सभी की हालत गंभीर होने पर लहूलुहान हालत में चीख–पुकार मच गई‚ जिसको देख युवक ने खुद दो मंजिल इमारत से छलांग लगा दी। जिससे उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

जिले के इन्दरगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर मझिला निवासी पिंटू की ससुराल सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवधरापुर में है। जहां उसकी पत्नी सीमा रक्षाबंधन के त्याेहार से पहले अपने मायके गई थी। रक्षाबंधन का त्योहर हो जाने पर पिंटू अपनी पत्नी सीमा को ससुराल से बुलाने पहुंचा‚ लेकिन ससुराल में उसकी सास ममता ने उसकी पत्नी को भेजने से मना कर दिया। इसके बाद यह बात अपनी पत्नी सीमा से कही‚ लेकिन उसने भी अपनी पति के साथ जाने से मना कर दिया। इस बात से गुस्साए पिंटू ने सबसे पहले अपनी पत्नी को ईंट फेंककर मारी और फिर फूकनी‚ जिसके बाद इनको घर में रखी खुरपी मिल गई जिससे खुरपी लेकर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। हमले में पत्नी सीमा‚ सास ममता और साले गोल्डी को लहूलुहान करने के बाद वह खुद दो मंजिला इमारत से नीचे कूद गया। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

चार साल पहले हुई थी शादी

पिंटू के छोटे साले विकास ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके जीजा की शादी उसकी बहन सीमा के साथ आज से 4 साल पहले हुई थी‚ बीच–बीच में छोटे मोटे झगड़े हुआ करते थे‚ दोनों के एक बच्चा भी है। उसकी बहन सीमा घर पर रक्षाबंधन मनाने के लिए करीब 10 दिन पहले उसके घर देवधरापुर गांव आई थी। रक्षाबंधन के बाद शुक्रवार की शाम पत्नी सीमा को विदा कराने के लिए उसका जीजा पिंटू भी मेरे घर देवधरापुर पहुचे थे‚ जहां उसकी सास ममता ने दामाद पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बेटी को विदा करने से मना कर दिया था‚ इसी बात से गुस्साए उसके जीजा पिंटू ने इस घटना को अंजाम देते हुए खुद घर की छत पर चढ़कर कूद पड़े।

बच्चे को ले जाने से बढ़ा विवाद

पिंटू अपनी पत्नी और सास मना करने पर गुस्से भरा हुआ था‚ इसी बीच उसने जब अपने बच्चे को साथ ले जाने की जिद की तो ससुरालीजनों ने उसको भी ने जाने से मना कर दिया। जिससे विवाद बढ़ गया और इस झगड़े में उसने अपना आपा खो दिया। जिसके बाद उसने ससुराल में खूनीखेल शुरू कर दिया‚ और खुरपी से सभी के ऊपर हमला बोल दिया। जिसमें सास ममता व पत्नी सीमा और सीमा का भाई गोल्डी तीनों बुरी तरह लहूलुहान हो गए। जिसके बाद पिंटू ने भी घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी‚ जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया‚ जहां से डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए सभी को राजकीय मेडिकल रेफर कर दिया।

पत्नी की बिदाई कराने पहुंचे दामाद ने खेला खूनी खेल

कन्नौज में रक्षांधन के बाद पत्नी को विदा कराने के लिए दामाद जब ससुराल पहुंचा तो सास ने अपनी बेटी को विदा करने से मना कर दिया। यह बात जब उसने अपनी पत्नी से कही तो वह भी उसके साथ जाने के लिए राजी नही हुई। इस बात से गुस्साए दामाद ने खुरपी उठाकर अपनी पत्नी पर हमला बोल दिया‚ यह देखते ही सास व साला बचाने के लिए बीच बचाव करने लगे तो दामाद ने उनके साथ भी खूनी खेल खेलते हुए सभी को लहूलुहान कर दिया।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story