×

Kannauj Famous Hotels: इत्र की नगरी कन्नौज में ये हैं शानदार होटल्स,जहाँ आपको मिलेंगी सभी सुविधाएं

Kannauj Famous Hotels: इत्र और इतिहास की नगरी कन्नौज में अगर आप आते हैं तो आपको यहाँ कई ऐसी जगह मिल जायेंगीं जहाँ आप घूम सकते हैं। आइये जानते हैं कि इत्र की नगरी में कौन कौन से बेहतरीन होटल्स आपको मिल जायेंगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 3 Sep 2023 10:38 AM GMT
Kannauj Famous Hotels: इत्र की नगरी कन्नौज में ये हैं शानदार होटल्स,जहाँ आपको मिलेंगी सभी सुविधाएं
X
Kannauj Famous Hotels (Image Credit-Social Media)

Kannauj Famous Hotels: इत्र और इतिहास की नगरी कन्नौज में अगर आप आते हैं तो आपको यहाँ कई ऐसी जगह मिल जायेंगीं जहाँ आप घूम सकते हैं। यहां आपको कई शानदार होटल्स भी मिल जायेंगे जहाँ आप रह सकते हैं और यहाँ आपको एक शानदार अनुभव भी होगा। इन होटल्स की खासियत है कि इनमे से ज़्यादातर होटल्स ऐतिहासिक स्थलों के समीप हैं। इतना ही नहीं इन होटल में बड़े शहरों की तरह लग्जरी सुविधाएं भी मौजूद हैं। आइये जानते हैं कि इत्र की नगरी में कौन कौन से बेहतरीन होटल्स आपको मिल जायेंगे।


कन्नौज के शानदार होटल्स

कानपूर से करीब 80 किलोमीटर की दूरी पर बसा कन्नौज जिला इत्र के लिए विश्व प्रसिद्ध है। यहां देश के कोने-कोने के साथ विदेशों से भी लोग आते हैं। वहीँ यहाँ कुछ बेहतरीन होटल्स भी हैं जिन्हे बेस्ट होटल्स की श्रेणी में रखा गया है।

माय हेरिटेज होटल एवं बैंक्वेट, कन्नौज

ये एक शानदार होटल है जहाँ मनोरंजन से लेकर आवश्यक सेवाओं तक आपको कई सारी सुविधाएं मिल जायेंगीं। ये होटल शहर के केंद्र में स्थित है, जो अपने इत्र और सार उद्योग के लिए जाना जाता है, वहीँ माय हेरिटेज होटल एवं बैंक्वेट हार्ट ऑफ़ सिटी में स्थित है। ये शानदार रूम्स के साथ कन्नौज का सबसे अच्छा बैंक्वेट हॉल है। ये शादी समारोहों और कॉर्पोरेट समारोहों का केंद्र भी रहा है। संपत्ति रेलवे स्टेशन से 2.8 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

हमारे उत्कृष्ट होटल में आपका स्वागत है, जहां सुंदरता कार्यक्षमता से मिलती है। हम एक बहुमुखी स्थल की पेशकश करने में गर्व महसूस करते हैं जिसमें भव्य समारोहों के लिए बैंक्वेट हॉल और बाहरी कार्यक्रमों के लिए हरे-भरे लॉन शामिल हैं। हमारे बैंक्वेट हॉल शानदार ढंग से डिजाइन किए गए हैं, आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं और बड़ी संख्या में मेहमानों को समायोजित कर सकते हैं। विशाल लॉन शादियों, रिसेप्शन और अन्य विशेष अवसरों के लिए एक सुरम्य वातावरण प्रदान करते हैं।

विजय विलास - लक्जरी होटल

विजय विलास एक लक्जरी होटल है जिसे बेहद खुबसुरती के साथ बनाया गया है। यहाँ आपको शानदार सुविधाएं और अत्याधुनिक तकनीकों से लैस सुविधाएं मिलेंगीं। साथ ही यहाँ आपको सभी कमरे एयर कंडिशन्ड और सभी सुविधाओं से परिपूर्ण भी मिलेंगे। यहाँ का स्टाफ काफी मिलनसार और आपकी सेवा में काफी अलर्ट रहता है।

होटल राजधानी

ये होटल कन्नौज में अपने सम्मानित मेहमानों के लिए लक्जरी आवास प्रदान करता हैं। होटल राजधानी कन्नौज रेलवे स्टेशन के साथ-साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 91 (ग्रैंड ट्रंक रोड) पर बस स्टैंड से 0.5 किमी दूर स्थित है, जहां चौबीसों घंटे आसानी से पहुंचा जा सकता है। यहां दी जाने वाली सुविधाएं बेहतरीन हैं जिसमें आपको शानदार कमरे, बेस्ट रेस्तरां, बेहतरीन बैंक्वेट हॉल और विशाल विवाह लॉन मिल जायेगा।

मंगलम फार्म हाउस

कन्नौज में स्थित मंगलम फार्म हाउस जी.टी. रोड सराय शाह मोहम्मद, जलालपुर पनवारा पर है। यहाँ आपको कई सारी सुविधाएं मिल जायेंगीं और यहाँ पर आपको शानदार कमरों के साथ ही साथ बढियाँ खाना भी मिल जायेगा।

होटल एम एल पैलेस

कन्नौज का होटल एम एल पैलेस शानदार सुविधाओं से लैस एक ऐसा होटल है जहाँ आपको कई सारी सुविधाएं मिलेंगीं। इतना ही नहीं यहाँ आपको शानदार कमरे और स्वादिष्ट खाना भी मिल जायेगा।

विजय विलास लक्ज़री होटल्स

इस होटल में आपको शानदार होटल्स मिल जायेंगे साथ ही साथ यहां पर आपको शानदार बैंक्वेट हॉल और सभी सुविधाओं से लैस कमरे मिल जायेंगे। यहाँ आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं और बड़ी संख्या में मेहमानों को समायोजित कर सकते हैं। विशाल लॉन शादियों, रिसेप्शन और अन्य विशेष अवसरों के लिए एक सुरम्य वातावरण प्रदान करते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story