×

Kannauj News: मामा के घर आई बालिका गायब, 36 घण्टे बाद मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: परिजनों ने हत्या कर शव को तालाब में फेंकने की आशंका जताई है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Pankaj Srivastava
Published on: 2 Sep 2023 2:44 PM GMT
Kannauj News: मामा के घर आई बालिका गायब, 36 घण्टे बाद मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
X
मामा के घर आई बालिका गायब, 36 घण्टे बाद मिला शव: Photo- Social Media

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में रक्षाबंधन पर मां के साथ मामा के घर आई बालिका लापता हो गई थी। उसका शव 36 घंटे बाद गांव के बाहर ही तालाब से बरामद हुआ। मां की सूचना पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तालाब में शव मिलने की जानकारी से परिवार में कोहराम मच गया।

जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजापुर निवासी नीलेश जाटव की पत्नी आरती रक्षाबंधन पर गुरुवार को पुत्र और सात वर्षीय बेटी काव्या के साथ अलमापुर गांव भाई हरिश्चंद के घर आई थी। आरती ने बताया कि गुरुवार की शाम छह बजे पुत्री शौच के लिए खेतों की ओर गई थी। काफी देर तक न आने पर तलाश किया तो पता नहीं चल सका था।

बालिका की तलाश में पुलिस

सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पूरी रात तलाश किया लेकिन पता नहीं चल सका। पीड़िता ने अनहोनी की आशंका जताई तो सीओ डॉ. प्रियंका वाजपेयी की अगुवाई में बालिका की तलाश में पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो आज उसका शव गांव के ही तालाब में उतराता मिला। शव देखकर हड़कंप मच गया।

सूचना पर वहां लोगों का मजमा लग गया। जानकारी होते ही एसपी अमित कुमार आनंद, एएसपी डॉ. अरविंद कुमार के साथ ही थानेदार देवेश कुमार पाल, डॉग स्कवायड, फॉरेंसिक टीम पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने हत्या कर शव को तालाब में फेंकने की आशंका जताई है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी देवेश पाल ने बताया कि बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज गई थी। शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story