×

Kannauj News: दो पक्षों के बीच जमकर हुआ बवाल, पथराव के साथ चले लाठी-डंडे, एक की मौत, कई घायल

Kannauj News: मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Pankaj Srivastava
Published on: 2 Sep 2023 12:20 PM GMT
Kannauj News: दो पक्षों के बीच जमकर हुआ बवाल, पथराव के साथ चले लाठी-डंडे, एक की मौत, कई घायल
X
दो पक्षों के बीच जमकर हुआ बवाल: Photo- Social Media

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में बच्चों-बच्चों के बीच हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया और देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच पथराव के साथ-साथ लाठी-डंडे चलने लगे। मौके पर चीख-पुकार मचने लगी। लोग एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला करने लगे। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों पक्षों में हुई मारपीट में 7 लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला मौसमपुर अल्हड़ निवासी विकास नायक का अपने पड़ोसी युवक से विवाद हो गया। इस बात की जानकारी जब विकास के परिजनों को हुई तो उसका बड़ा भाई अभय जो कि रिक्शा चालक है उसने विकास को अपने साथ लेकर बौरा के घर शिकायत करने गया तो मौके पर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान वौरा के परिजन अखिलेश, अमन, चमन, बादल, सुनीता ने गाली-गलौज करना शुरू दिया। इस बात का विरोध करने पर सभी ने मिलकर अभय व रामजी पर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जिससे विवाद बढ़ गया और फिर दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चलने लगे।

मारपीट में ये लोग हुए घायल-

दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें अभय, रामजी व जितेंद्र घायल हो गए जबकि दूसरे पक्ष से वौरा, अखिलेश, भूरी, रितेश व गीता घायल हो गई। मारपीट व पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अभय की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

मारपीट के बीच खूनी संघर्ष में हुए घायल ने तोड़ा दम

दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट व खूनी संघर्ष में घायल अभय की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिससे उसकी हालत में सुधार न होने पर तिर्वा मेडिकल कॉलेज से कानपुर के हैलट अस्पताल को रेफर कर दिया गया। जहां अभय की इलाज के दौरान मौत हो गई। अभय की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी अजय अवस्थी ने बताया कि बच्चों-बच्चों के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच शुरू कर दी गई है। पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story